--Advertisement--

SA में 150 रन बनाते ही विराट का खास सेलिब्रेशन, यूं किया अनुष्का को याद

विराट साउथ अफ्रीका की धरती पर सेन्चुरी लगाने वाले दूसरे इंडियन कैप्टन बन गए हैं।

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 11:13 AM IST
सेन्चुरियन में 150 रन पूरे करते ही भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खास अंदाज में सेलिब्रेशन किया। सेन्चुरियन में 150 रन पूरे करते ही भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खास अंदाज में सेलिब्रेशन किया।

स्पोर्ट्स डेस्क. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के तीसरे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए सेन्चुरी लगाई। वे 153 रन बनाकर आउट हो गए। ये उनके टेस्ट करियर की 21वीं सेन्चुरी रही। इसके साथ ही वे साउथ अफ्रीका की धरती पर सेन्चुरी लगाने वाले दूसरे इंडियन कैप्टन भी बन गए। उनसे पहले सचिन ने साल 1997 में केपटाउन में बतौर कप्तान 169 रन बनाए थे। ऐसे किया अनुष्का को याद...

- भारत की पहली इनिंग में विराट 217 बॉल पर 153 रन बनाकर आउट हुए। जिसमें उन्होंने 15 चौके भी लगाए।

- बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बाद विराट की ये पहली टेस्ट सेन्चुरी है और इस मौके पर वे अपनी वाइफ अनुष्का को याद करना नहीं भूले।
- अपनी इनिंग में 150 रन पूरे करते ही विराट ने खास तरीके से सेलिब्रेशन किया। विराट ने अपने गले से वेडिंग रिंग निकाली और उसे चूम लिया।
- बता दें कि विराट शादी के वक्त अनुष्का की पहनाई रिंग को गले में पहनते हैं। 150 रन पूरे करते ही उन्होंने वेडिंग रिंग को निकालकर उसे चूम लिया।
- इस रिंग को चूमकर उन्होंने अनुष्का को ट्रोल करने वालों को भी करारा जवाब दिया। दरअसल विराट के खराब खेलने पर कई फैन्स अक्सर अनुष्का को ट्रोल करने लगते हैं।

- केपटाउन में हुए पहले टेस्ट मैच की दोनों इनिंग्स को मिलाकर विराट केवल 33 रन ही बना सके थे। उस मैच को देखने अनुष्का भी गई थीं, जिसके बाद फैन्स ने उन्हें अनलकी और पनौती तक बताया था।
- विराट ने वेडिंग रिंग को चूमकर कहीं ना कहीं ऐसे ही लोगों को करारा जवाब देने की कोशिश की। साथ ही अनुष्का को खुद के लिए लकी चार्म भी बताया।

आगे की स्लाइड्स में देखें, 150 रन पूरे करने के बाद विराट ने कैसे किया अनुष्का को याद किया...

साउथ अफ्रीका के खिलाफ 150 रन पूरे करते ही विराट ने गले से अपनी वेडिंग रिंग निकाली। साउथ अफ्रीका के खिलाफ 150 रन पूरे करते ही विराट ने गले से अपनी वेडिंग रिंग निकाली।
विराट ने वेडिंग रिंग निकालकर उसे चूम लिया। विराट ने वेडिंग रिंग निकालकर उसे चूम लिया।
विराट ने इस तरह रिंग को बाहर निकाला और उसे दिखाया। विराट ने इस तरह रिंग को बाहर निकाला और उसे दिखाया।
इसके बाद विराट ने उस रिंग को चूम लिया। इसके बाद विराट ने उस रिंग को चूम लिया।
वेडिंग रिंग को चूमते हुए विराट। वेडिंग रिंग को चूमते हुए विराट।
X
सेन्चुरियन में 150 रन पूरे करते ही भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खास अंदाज में सेलिब्रेशन किया।सेन्चुरियन में 150 रन पूरे करते ही भारतीय कप्तान विराट कोहली ने खास अंदाज में सेलिब्रेशन किया।
साउथ अफ्रीका के खिलाफ 150 रन पूरे करते ही विराट ने गले से अपनी वेडिंग रिंग निकाली।साउथ अफ्रीका के खिलाफ 150 रन पूरे करते ही विराट ने गले से अपनी वेडिंग रिंग निकाली।
विराट ने वेडिंग रिंग निकालकर उसे चूम लिया।विराट ने वेडिंग रिंग निकालकर उसे चूम लिया।
विराट ने इस तरह रिंग को बाहर निकाला और उसे दिखाया।विराट ने इस तरह रिंग को बाहर निकाला और उसे दिखाया।
इसके बाद विराट ने उस रिंग को चूम लिया।इसके बाद विराट ने उस रिंग को चूम लिया।
वेडिंग रिंग को चूमते हुए विराट।वेडिंग रिंग को चूमते हुए विराट।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..