--Advertisement--

मैच में हुआ ऐसा फनी इंसीडेंट, बैट्समैन मना रहा था जश्न, कप्तान ने पकड़ा सिर

मैच के दौरान मिशेल मार्श ने अपने टेस्ट करियर की दूसरी और शॉन मार्श ने करियर की छठी सेन्चुरी लगाई।

Danik Bhaskar | Jan 07, 2018, 07:12 PM IST
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट के चौथे दिन फनी इंसीडेंट में मिशेल मार्श के सेन्चुरी पूरी करते ही स्टीव स्मिथ ने अपना सिर पकड़ लिया। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट के चौथे दिन फनी इंसीडेंट में मिशेल मार्श के सेन्चुरी पूरी करते ही स्टीव स्मिथ ने अपना सिर पकड़ लिया।

स्पोर्ट्स डेस्क. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच इन दिनों सिडनी में एशेज सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट खेला जा रहा है। मैच में खेल के चौथे दिन एक ऐसा फनी इंसीडेंट हुआ जिसे देखने वाले अपनी हंसी रोक नहीं सके। इस दौरान मिशेल मार्श ने टेस्ट करियर की दूसरी सेन्चुरी लगाते हुए ऐसा कुछ किया कि कप्तान स्टीव स्मिथ ने अपना सिर पकड़ लिया था। यूं हुआ फनी इंसीडेंट...

- मैच के चौथे दिन ये फनी इंसीडेंट 173.2 ओवर में हुआ, जब 98 रन पर खेल रहे मिशेल मार्श ने टॉम करन की बॉल पर प्वाइंट की ओर शॉट लगाया और रन लेने के लिए निकल पड़े।
- मिशेल ने तेजी से एक रन पूरा किया और दूसरे रन के लिए दौड़ पड़े। हालांकि दूसरा रन पूरा करने से पहले ही वे इतना खुश हो गए कि जब रास्ते में उनके बड़े भाई शॉन उनसे मिले तो वे सेन्चुरी का जश्न मनाने लगे, जबकि उस वक्त वे 99 रन पर ही थे।
- ड्रेसिंग रूम में खड़े कप्तान स्टीव स्मिथ ये सब देख रहे थे, पहले तो उन्होंने ताली बजाते हुए मिशेल को चीयर किया, लेकिन जब उनका ध्यान गया कि वे दूसरा रन पूरा करने से पहले ही जश्न मना रहे हैं, तो उन्होंने जोर से चिल्लाते हुए मिशेल को याद दिलाया कि उन्हें रन पूरा करना है।
- इसके बाद मिशेल ने तेजी से दौड़ते हुए दूसरा रन पूरा किया। इस दौरान कप्तान स्टीव स्मिथ ने घबराते हुए दोनों हाथों से अपना सिर पकड़ लिया था। हालांकि रन पूरा करने के बाद मार्श ब्रदर्स खुद भी अपनी बेवकूफी पर हंस रहे थे।
- सेन्चुरी पूरी करने के एक रन बाद ही मिशेल मार्श आउट हो गए। वहीं उनके बड़े भाई शॉन मार्श 156 रन बनाकर आउट हुए।

मैच समरीः (चौथे दिन स्टम्प्स तक)


इंग्लैंड- 346 और 93/4 (46 ओवर)
ऑस्ट्रेलिया- 649/7d (उस्मान ख्वाजा- 171, शॉन मार्श-156, मिशेल मार्श- 101)

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें, कैसे हुआ ये फनी इंसीडेंट...

98 रन पर खेल रहे मिशेल ने जैसे ही एक रन पूरा किया, वे सेन्चुरी का जश्न मनाने लगे। 98 रन पर खेल रहे मिशेल ने जैसे ही एक रन पूरा किया, वे सेन्चुरी का जश्न मनाने लगे।
उन्होंने सामने खड़े अपने भाई शॉन मार्श को गले लगा लिया, जबकि वे अबतक 99 रन पर ही पहुंचे थे। उन्होंने सामने खड़े अपने भाई शॉन मार्श को गले लगा लिया, जबकि वे अबतक 99 रन पर ही पहुंचे थे।
सेन्चुरी पूरी होने से पहले जश्न मनाते हुए मिशेल मार्श सेन्चुरी पूरी होने से पहले जश्न मनाते हुए मिशेल मार्श
भाई शॉन मार्श से गले लगते हुए मिशेल। भाई शॉन मार्श से गले लगते हुए मिशेल।
ड्रेसिंग रूम में मौजूद कप्तान स्टीव स्मिथ ने पहले तो मिशेल को ताली बजाकर चीयर किया। ड्रेसिंग रूम में मौजूद कप्तान स्टीव स्मिथ ने पहले तो मिशेल को ताली बजाकर चीयर किया।
स्मिथ ने देखा कि मिशेल बीच क्रीज में खड़े हैं और उनकी सेन्चुरी भी पूरी नहीं हुई है, तो वे परेशान होकर जोर से चिल्लाए। स्मिथ ने देखा कि मिशेल बीच क्रीज में खड़े हैं और उनकी सेन्चुरी भी पूरी नहीं हुई है, तो वे परेशान होकर जोर से चिल्लाए।
उस वक्त के हालात देखकर स्मिथ ने अपना सिर पकड़ लिया। उस वक्त के हालात देखकर स्मिथ ने अपना सिर पकड़ लिया।
जैसे ही मिशेल को याद आया कि उनकी सेन्चुरी नहीं हुई है वे तेजी से रन पूरा करने के लिए दौड़े। जैसे ही मिशेल को याद आया कि उनकी सेन्चुरी नहीं हुई है वे तेजी से रन पूरा करने के लिए दौड़े।
उधर कप्तान की आवाज सुनने के बाद उन्होंने तेजी से दूसरा रन पूरा करते हुए अपनी सेन्चुरी पूरी की। उधर कप्तान की आवाज सुनने के बाद उन्होंने तेजी से दूसरा रन पूरा करते हुए अपनी सेन्चुरी पूरी की।
पलटकर रन पूरा करने के लिए जाते हुए मिशेल मार्श पलटकर रन पूरा करने के लिए जाते हुए मिशेल मार्श
मिशेल की सेन्चुरी पूरी होने के बाद ताली बजाते हुए स्टीव स्मिथ। मिशेल की सेन्चुरी पूरी होने के बाद ताली बजाते हुए स्टीव स्मिथ।
सेन्चुरी पूरी होने के बाद इत्मीनान से गले लगते हुए मार्श ब्रदर्स। सेन्चुरी पूरी होने के बाद इत्मीनान से गले लगते हुए मार्श ब्रदर्स।
मिशेल और शॉन मार्श। मिशेल और शॉन मार्श।
इस फनी इंसीडेंट को लेकर शॉन मार्श को भी हंसी आ रही थी। इस फनी इंसीडेंट को लेकर शॉन मार्श को भी हंसी आ रही थी।