--Advertisement--

IPL से पहले KKR टीम के लिए बुरी खबर, स्टार खिलाड़ी पर लग सकता है बैन

पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे सुनील नरेन को वॉर्निंग लिस्ट में रखा गया है, यानी वो जांच होने तक PSL में खेल सकते हैं।

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2018, 04:17 PM IST
सुनील नरेन को IPL-11 के लिए केकेआर ने रिटेन किया है। सुनील नरेन को IPL-11 के लिए केकेआर ने रिटेन किया है।

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के स्टार स्पिनर सुनील नरेन के बॉलिंग एक्शन पर एक बार फिर सवाल उठ गए हैं। नरेन इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे हैं। टूर्नामेंट के उनके बॉलिंग एक्शन को संदिग्ध पाया गया। इसके बाद उन्हें फिलहाल वॉर्निंग लिस्ट में डाल दिया गया है। नरेन पर केकेआर ने खर्च किए हैं 12.5 करोड रुपए....

- वेस्ट इंडीज के इस स्टार स्पिनर पर केकेआर टीम ने आईपीएल 2018 के लिए 12.5 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। गौरतलब है कि नरेन उन 2 क्रिकेटर्स में शामिल हैं, जिन्हें केकेआर ने इस सीजन के लिए रिटेन किया था। नरेन के अलावा इस लिस्ट में वेस्ट इंडीज के ही ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का नाम है।

बाहर हो चुकी है नरेन की टीम
- पाकिस्तान सुपर लीग में सुनील नरेन लाहौर कलंदर्स टीम के लिए खेल रहे हैं। क्वेटा ग्लैडिएटर्स के खिलाफ पिछले मैच में ही उनके एक्शन पर सवाल उठे हैं। हालांकि, लाहौर टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। प्रक्रिया के तहत नरेन के बॉलिंग एक्शन की जांच पहले वेस्ट इंडीज क्रिकेट बोर्ड करेगा। यदि नरेन गलत पाए जाते हैं तो आईपीएल में उनका खेलना मुश्किल है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें पहले कब-कब नरेन के एक्शन पर उठ चुके हैं सवाल और केकेआर का कौन-सा खिलाड़ी बैन के कारण नहीं खेल सकता था पिछला आईपीएल....

सबसे पहले 2014 में चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान नरेन के बॉलिंग एक्शन पर सवाल उठे थे। इसके बाद उन्हें 2015 में वेस्ट इंडीज की वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया था। 2016 में आईपीएल से पहले उन्हें क्लीन चिट मिली थी। सबसे पहले 2014 में चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान नरेन के बॉलिंग एक्शन पर सवाल उठे थे। इसके बाद उन्हें 2015 में वेस्ट इंडीज की वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया था। 2016 में आईपीएल से पहले उन्हें क्लीन चिट मिली थी।
ICC द्वारा बैन लगाए जाने के कारण आंद्रे रसेल 2017 का आईपीएल नहीं खेल सके थे। ICC द्वारा बैन लगाए जाने के कारण आंद्रे रसेल 2017 का आईपीएल नहीं खेल सके थे।
सुनील नरेन केकेआर के सबसे सफल बॉलर हैं। वो अब तक 82 मैचों में 95 विकेट ले चुके हैं। सुनील नरेन केकेआर के सबसे सफल बॉलर हैं। वो अब तक 82 मैचों में 95 विकेट ले चुके हैं।
आंद्रे रसेल को केकेआर ने 8.5 करोड़ में रिटेन किया है। आंद्रे रसेल को केकेआर ने 8.5 करोड़ में रिटेन किया है।
X
सुनील नरेन को IPL-11 के लिए केकेआर ने रिटेन किया है।सुनील नरेन को IPL-11 के लिए केकेआर ने रिटेन किया है।
सबसे पहले 2014 में चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान नरेन के बॉलिंग एक्शन पर सवाल उठे थे। इसके बाद उन्हें 2015 में वेस्ट इंडीज की वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया था। 2016 में आईपीएल से पहले उन्हें क्लीन चिट मिली थी।सबसे पहले 2014 में चैम्पियंस ट्रॉफी के दौरान नरेन के बॉलिंग एक्शन पर सवाल उठे थे। इसके बाद उन्हें 2015 में वेस्ट इंडीज की वर्ल्ड कप टीम में शामिल नहीं किया गया था। 2016 में आईपीएल से पहले उन्हें क्लीन चिट मिली थी।
ICC द्वारा बैन लगाए जाने के कारण आंद्रे रसेल 2017 का आईपीएल नहीं खेल सके थे।ICC द्वारा बैन लगाए जाने के कारण आंद्रे रसेल 2017 का आईपीएल नहीं खेल सके थे।
सुनील नरेन केकेआर के सबसे सफल बॉलर हैं। वो अब तक 82 मैचों में 95 विकेट ले चुके हैं।सुनील नरेन केकेआर के सबसे सफल बॉलर हैं। वो अब तक 82 मैचों में 95 विकेट ले चुके हैं।
आंद्रे रसेल को केकेआर ने 8.5 करोड़ में रिटेन किया है।आंद्रे रसेल को केकेआर ने 8.5 करोड़ में रिटेन किया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..