--Advertisement--

हवा में उड़कर रैना ने पकड़ा ऐसा जबरदस्त कैच, साबित कर दी अपनी फिटनेस

टीम इंडिया ने टी20 ट्राई सीरीज के अपने तीसरे मैच को जीतकर फाइनल में जगह बना ली है। बाकी 2 टीम श्रीलंका-बांग्लादेश हैं।

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 04:37 PM IST
सुरेश रैना ने डाइव लगाकर इस तरह से कैच पकड़ा। सुरेश रैना ने डाइव लगाकर इस तरह से कैच पकड़ा।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के सबसे शानदार फील्डर्स में से एक सुरेश रैना ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच में जबरदस्त कैच लपका। श्रीलंका का पहला विकेट तीसरे ओवर की पहली बॉल पर गिरा। ये विकेट गुणाथिलके का था, जिनका मिडविकेट पर रैना ने हवा में उड़कर कैच लपक लिया। एक पल को तो किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि बॉल रैना के हाथ में चली गई है। कभी यो-यो टेस्ट में फेल हो गए थे रैना....

- करीब एक साल बाद टी20 टीम इंडिया में वापसी करने वाले सुरेश रैना कभी यो-यो फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे। इस टेस्ट को पास करने के बाद ही कोई प्लेयर टीम इंडिया में आ सकता है।
- लेकिन श्रीलंका के खिलाफ ट्राई सीरीज के टी20 मैच में रैना ने बाईं ओर डाइव लगाकर ना सिर्फ जबरदस्त फील्डिंग की, बल्कि अपनी जबरदस्त फिटनेस भी साबित की।

सबसे ज्यादा कैच पकड़ने वाले इंडियन

- टी20 क्रिकेट में सुरेश रैना का ये 38वां कैच रहा। इसके साथ ही वो इस फॉर्मेट में सबसे ज्यादा कैच लेने वाले टॉप 10 प्लेयर्स की लिस्ट में 7वें नंबर पर आ गए हैं। उन्होंने पाकिस्तान के शोएब मलिक (37 कैच) को पीछे छोड़ा। साथ ही पाकिस्तान के ही उमर अकमल (38 कैच) की बराबरी भी कर ली। एशिया में ये रिकॉर्ड अब रैना और अकमल के नाम है। इस लिस्ट में रैना टॉप इंडियन भी हैं। उनके बाद रोहित शर्मा हैं, जो अब तक टी20 में 29 कैच ले चुके हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें रैना के जबरदस्त कैच की फोटोज....

श्रीलंकाई बैट्समैन गुणाथिलके 17 रन बनाकर आउट हुए। श्रीलंकाई बैट्समैन गुणाथिलके 17 रन बनाकर आउट हुए।
मैच में शार्दुल ठाकुर का ये पहला विकेट था। उन्होंने कुल 4 विकेट लिए। मैच में शार्दुल ठाकुर का ये पहला विकेट था। उन्होंने कुल 4 विकेट लिए।
X
सुरेश रैना ने डाइव लगाकर इस तरह से कैच पकड़ा।सुरेश रैना ने डाइव लगाकर इस तरह से कैच पकड़ा।
श्रीलंकाई बैट्समैन गुणाथिलके 17 रन बनाकर आउट हुए।श्रीलंकाई बैट्समैन गुणाथिलके 17 रन बनाकर आउट हुए।
मैच में शार्दुल ठाकुर का ये पहला विकेट था। उन्होंने कुल 4 विकेट लिए।मैच में शार्दुल ठाकुर का ये पहला विकेट था। उन्होंने कुल 4 विकेट लिए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..