Hindi News »Sports »Cricket »Latest News» Tagenarine Chanderpaul Was Run Out At Non Striker His Father Shivnarine Chanderpaul

क्रिकेट में पहली बार: पिता ने बेटे को कराया रन आउट, जानिए कौन है ये जोड़ी

क्रिकेट इतिहास में पहली बार हुआ जब पिता ने बेटे को रन आउट करा दिया।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 24, 2018, 05:01 PM IST

  • क्रिकेट में पहली बार: पिता ने बेटे को कराया रन आउट, जानिए कौन है ये जोड़ी, sports news in hindi, sports news
    +1और स्लाइड देखें

    स्पोर्ट्स डेस्क. कभी सुना है कि क्रिकेट में पिता ने बेटे को ही रनआउट करा दिया हो। शायद नहीं। लेकिन वेस्टइंडीज में ऐसा हुआ है। यहां वेस्टइंडीज ने पूर्व खिलाड़ी शिवनारायण चंद्रपॉल ने अपने बेटे तेजनारायण चंद्रपॉल को खेलते हुए रन आउट करा दिया। मामला वेस्टइंडीज में खेले गए सुपर 50 के दूसरे सेमीफाइनल मैच का है।

    - वेस्टइंडीज में घरेलू सुपर 50 टूर्नामेंट चल रहा था। टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल गुयाना और विंडवर्ड आइसलैंड के बीच खेला जा रहा था। विंडवर्ड टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट पर 286 रन बनाए। टारगेट का पीछा करने उतरी गुयाना टीम के लिए तेजनारायण चंद्रपाल और हेमराज ने शुरुआत की। हेमराज जल्द आउट हो गए। फिर बल्लेबाजी के लिए पूर्व क्रिकेटर शिवनारायण चंद्रपॉल आए।

    - टीवी पर बाप-बेटे की जोड़ी मैदान पर बल्लेबाजी करती नजर आ रही थी। पारी के पांचवें ओवर में चंद्रपॉल के एक शॉट पर तेजनारायण रन आउट हो गए। दरअसल, शॉट लगने के बाद गेंद तेजी से दूसरे छोर पर जा रही थी, तभी गेंदबाज का पांव गेंद से छू गया और गेंद जाकर सीधा विकेट से जा टकराई। जिसके बाद तेजनारायण को आउट करार दे दिया गया।

    पहली बार ऐसा हुआ
    क्रिकेट के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब पिता के शॉट पर बेटा रन आउट हुआ हो। बेटे को ऐसे आउट होता देख चंद्रपॉल काफी दुखी हुए।

    2015 में साथ खेले थे बाप-बेटे
    तीन साल पहले चंद्रपॉल और उनके बेटे तेजनारायण की जोड़ी क्रिकेट खेलते हुए सामने आई थी। उस दौरान दोनों ने गांधी यूथ ऑर्गनाइजेशन की ओर से खेलते हुए ट्रांसपोर्ट स्पोर्ट्स क्लब के खिलाफ 40 ओवरों के मैच में 256 रनों की साझेदारी की थी।

    आगे की स्लाइड्स में देखें, पिता-पुत्र की जोड़ी की फोटो...

  • क्रिकेट में पहली बार: पिता ने बेटे को कराया रन आउट, जानिए कौन है ये जोड़ी, sports news in hindi, sports news
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Tagenarine Chanderpaul Was Run Out At Non Striker His Father Shivnarine Chanderpaul
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×