--Advertisement--

बाउंड्री पर फील्डर ने यूं लपकी बॉल, फिर दूसरे ने लिया ये हैरान करने वाला कैच

मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स टीम को 26 रन से हरा दिया। मेलबर्न टीम को 174 रन का टारगेट मिला था।

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 11:33 AM IST
एडिलेड स्ट्राइकर्स के दो फील्डर्स ने ये कैच पकड़ा। एडिलेड स्ट्राइकर्स के दो फील्डर्स ने ये कैच पकड़ा।

स्पोर्ट्स डेस्क. ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग के एक मैच में दो फील्डर्स ने मिलकर हैरान करने वाला कैच लिया। ऐसा मोमेंट क्रिकेट फील्ड पर बहुत कम देखने को मिलता है। ये मैच मेलबर्न रेनेगेड्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स टीम के बीच था, जिसमें स्ट्राइकर्स टीम के दो फील्डर्स ने मिलकर बाउंड्री पर गजब का कैच लपका। ऐसे हुआ पूरा मोमेंट...

- मेलबर्न टीम 20 ओवर में 174 रन के टारगेट का पीछा कर रही थी। 16वें ओवर की दूसरी बॉल पर बैट्समैन ड्वेन ब्रावो ने लॉन्ग ऑफ की तरफ शॉट खेला। बॉल बहुत ऊंची गई और ऐसा लग रहा था कि ये सिक्स हो जाएगा।

- वहीं, फील्डर बेन लॉघलिन लॉन्ग ऑफ की तरफ से तेजी से दौड़ते हुए आए। पूरी स्पीड में उन्होंने कैच पकड़ने के लिए हाथ ऊपर किया और बॉल उनके हाथ में फंस गई।

- तभी बाउंड्री लाइन के अंदर जाते हुए उन्हों अंडर आर्म थ्रो करते हुए बॉल को अंदर फेंकने की कोशिश की। उन्होंने शानदार थ्रो किया और उस बॉल को एक और फील्डर जैक वेदरेल्ड ने कैच कर लिया।

- ये पूरा मोमेंट इतनी जल्दी कुछ पलों में हुआ कि किसी को यकीन नहीं हुआ कि बैट्समैन आउट हो गया है। ब्रावो 4 रन बनाकर आउट हुए। ये विकेट अफगानिस्तान के स्पिनर राशिद खान को मिला।

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें ये पूरा मोमेंट...

फील्डर बेन लॉघलिन ने ऊपर उछलकर यूं कैच पकड़ा। फील्डर बेन लॉघलिन ने ऊपर उछलकर यूं कैच पकड़ा।
जब वो बाउंड्री लाइन के अंदर जाने लगे तो उन्होंने बॉल थ्रो कर दी। जब वो बाउंड्री लाइन के अंदर जाने लगे तो उन्होंने बॉल थ्रो कर दी।
तभी दूसरे फील्डर जैक वेदरेल्ड ने उनकी तरफ आती बॉल को लपक लिया। तभी दूसरे फील्डर जैक वेदरेल्ड ने उनकी तरफ आती बॉल को लपक लिया।