--Advertisement--

रिसेप्शन से पहले विराट का इतना साधारण लुक, लोअर-टीशर्ट में पहुंचे होटल

मुंबई में होटल सेंट रेजिस में होने वाले रिसेप्शन के लिए विराट-अनुष्का शाम से पहले ही होटल पहुंच गए।

Danik Bhaskar | Dec 26, 2017, 07:42 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी का दूसरा रिसेप्शन आज मुंबई में अब से थोड़ी देर बाद शुरू होगा। ये फंक्शन लोअर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में होगा, जिसमें टीम इंडिया के साथ-साथ, बॉलीवुड सुपरस्टार्स और कई राजनेता भी शिरकत करेंगे। रिसेप्शन से पहले लोअर में दिखे विराट....


- मुंबई में लोअर परेल में होने वाले रिसेप्शन के लिए विराट-अनुष्का शाम से पहले ही होटल पहुंच गए।

- इस दौरान होटल में पहुंचने के दौरान ये कपल काफी सिम्पल ड्रेस में नजर आया। विराट जहां कार्बन टीशर्ट और ग्रे पेंट में दिखे, तो वहीं अनुष्का डेनिम जंपसूट के साथ हाथों में चूड़ा पहने नजर आईं।

दिल्ली में हुआ था पहला रिसेप्शन

- इन दोनों की शादी का पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर (बुधवार) की रात दिल्ली में होटल ताज के डिप्लोमैटिक एन्क्लेव में हुआ था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली के अलावा कई क्रिकेटर पहुंचे थे।
- दिल्ली में हुए रिसेप्शन में क्रिकेटर गौतम गंभीर, शिखर धवन और सुरेश रैना अपनी-अपनी वाइफ के साथ पहुंचे थे। इस दौरान धवन का बेटा जोरावर अनुष्का की गोद में ही सो गया था।
- मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं। वहीं बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान के पहुंचने की संभावना है।

वायरल हुआ था रिसेप्शन का कार्ड

- मुंबई में होने जा रहे इस रिसेप्शन का इन्विटेशन कार्ड मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। विरुष्का का ये रिसेप्शन कार्ड अपने आप में अनोखा था।
- दूसरे रिसेप्शन का ये कार्ड पूरी तरह इको-फ्रेंडली था। इसके साथ एक छोटा सा तुलसी का पौधा भी अटैच किया गया था।

11 दिसंबर को हुई थी शादी

- बता दें विराट ने इसी महीने की 11 तारीख को अनुष्का के साथ इटली के टस्कनी शहर में सात फेरे लिए थे। इस शादी में फैमिली मेंबर्स के अलावा बेहद करीबी दोस्तों को ही बुलाया गया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें, विराट-अनुष्का के फोटोज...