--Advertisement--

इस शख्स के साथ फोटो खिंचाकर विरुष्का ने जीता फैन्स का दिल

आपको बता दें कि इस शख्स का नाम गयान सेनानायके है।

Danik Bhaskar | Dec 27, 2017, 10:16 AM IST

मुंबई के लोअर परेल स्थित सेंट रेजिस में विरुष्का का रिसेप्शन धूम-धाम से मनाया गया। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड, क्रिकेट और बिजनेसमैन हस्तियों ने आकर महफिल सजाई। वहीं स्टेज पर आए एक शख्स की फोटो वायरल हुई, जिसे देखकर विराट-अनुष्का खुद उनके साथ सेल्फी लेने पहुंच गए। आखिर कौन था ये शख्स...?

- आपको बता दें कि इस शख्स का नाम गयान सेनानायके है। फिजिकली चैलेंज्ड होने के बावजूद वे हर जगह अपनी पसंदीदा टीम श्रीलंका के साथ मैच देखने जाते हैं। फिलहाल वे इंडिया दौरे पर आई श्रीलंका टीम के साथ आए हुए हैं।

इस बीमारी से हैं ग्रस्त
- गयान को हड्डी की बीमारी है जिस कारण वे ठीक से खड़े भी नहीं हो पाते। गयान ने बताया कि वे 36 साल के हो चुके हैं। और वे हर जगह अपनी टीम का सपोर्ट करने जाते हैं।
- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुथैया मुरलीधरन, जेहान मुबारक, महेला जयवर्धने और श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के फॉर्मल ऑफिसर जयंत धर्मदास भी इनकी मदद करते हैं।
- सेनानायके को दूसरे देश जाकर क्रिकेट देखने के लिए प्लेन टिकट भी उपलब्ध कराए जाते हैं।

नहीं ली विराट-रोहित से मदद

- गयान के मुताबिक जब विराट और रोहित शर्मा को उनकी इस बीमारी का पता चला था तो उन्होंने मदद करने और पैसे देने के बारे में गयान से कहा था। पर गयान ने मदद लेने से मना कर दिया था। उनके मुताबिक उनका देश उन्हें पहले ही काफी मदद दे चुका है।

विराट के साथ कर चुके हैं लंच
- गयान को कई क्रिकेटर्स ने अपनी जर्सी भेंट की है, उनके पास कुल 57 क्रिकेटर्स की जर्सी है। गयान कई बार विराट के साथ लंच भी कर चुके हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, विराट-अनुष्का के रिसेप्शन की कुछ और फोटोज...