--Advertisement--

विराट-अनुष्का के दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड आया सामने, ये होगी गेस्ट लिस्ट

Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos, Virat Anushka अब ये कपल इंडिया में दो रिसेप्शन देगा।

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 11:31 AM IST
दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड। ये फंक्शन ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव में होगा। दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड। ये फंक्शन ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव में होगा।

स्पोर्ट्स डेस्क. क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की ग्रैंड वेडिंग 11 दिसंबर को इटली में हुई। अब ये कपल इंडिया में दो रिसेप्शन देगा। पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर को नई दिल्ली में होगा। इसमें विराट-अनुष्का के फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स शामिल होंगे। वहीं, विराट के क्रिकेटर करियर के शुरुआती दिनों के कुछ खिलाड़ी भी इसमें शामिल हो सकते हैं। खासतौर पर यह रिसेप्शन विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। मुंबई में पहुंचेंगे दिग्गज....

- 26 दिसंबर को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के तमाम स्टार्स के पहुंचने की उम्मीद है। बॉलीवुड से इसमें शाहरुख खान, आमिर खान जैसे बड़े नाम सामने आ रहे हैं।

- वहीं, क्रिकेट वर्ल्ड से लगभग टीम इंडिया के सभी मौजूदा प्लेयर्स और सचिन, गांगुली जैसे बाकी सभी बड़े नाम शामिल होंगे। शादी से पहले ही ये खबर आई थी कि विराट ने सचिन तेंडुलकर और युवराज सिंह को खासतौर पर इटली वेडिंग के लिए इनवाइट किया है।

- मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल होंगे। बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अामिर खान अौर सलमान खान को इनवाइट किया गया है।

रिसेप्शन से पहले नए घर में होंगे शिफ्ट

- विराट और अनुष्का ने पिछले साल ही मुंबई के वर्ली में नया लग्जरी फ्लैट खरीद लिया था। अब ये लगभग बनकर तैयार है। 34 करोड़ का ये घर बिल्डिंग के 35वें फ्लोर पर है।

- दिल्ली रिसेप्शन के बाद ये कपल नए घर में शिफ्ट होगा। इसके बाद 26 दिसंबर को रिसेप्शन होगा। इस बीच दोनों फैमिली कोर्ट में मैरिज रजिस्ट्रेशन भी करवा सकते हैं।

- इसके बाद विराट साउथ अफ्रीका टूर के लिए रवाना होंगे, जहां अनुष्का भी साथ जाएंगी। 5 जनवरी से पहला टेस्ट मैच शुरू होगा।

पहले रिसेप्शन में मुश्किल है टीम इंडिया का पहुंचना

- हालांकि, टीम इंडिया के प्लेयर्स का इसमें शामिल होना मुश्किल है। ऐसा इसलिए क्योंकि टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ एक टी20 20 दिसंबर को कटक में और अगला टी20 22 दिसंबर को इंदौर में खेलना है।

आगे की स्लाइड्स में देखें शादी में पहुंचे विराट के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा, उनकी वाइफ और खास गेस्ट्स की फोटोज....

विराट और उनके कोच। बाएं से- विराट के भाई-भाभी, मां, कोच राजकुमार की वाइफ, राजकुमार और विराट की बहन-जीजा। विराट और उनके कोच। बाएं से- विराट के भाई-भाभी, मां, कोच राजकुमार की वाइफ, राजकुमार और विराट की बहन-जीजा।
शादी के लिए इटली पहुंचे विराट के फ्रेंड्स। शादी के लिए इटली पहुंचे विराट के फ्रेंड्स।
विराट और अनुष्का। विराट और अनुष्का।
X
दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड। ये फंक्शन ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव में होगा।दिल्ली रिसेप्शन का कार्ड। ये फंक्शन ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव में होगा।
विराट और उनके कोच। बाएं से- विराट के भाई-भाभी, मां, कोच राजकुमार की वाइफ, राजकुमार और विराट की बहन-जीजा।विराट और उनके कोच। बाएं से- विराट के भाई-भाभी, मां, कोच राजकुमार की वाइफ, राजकुमार और विराट की बहन-जीजा।
शादी के लिए इटली पहुंचे विराट के फ्रेंड्स।शादी के लिए इटली पहुंचे विराट के फ्रेंड्स।
विराट और अनुष्का।विराट और अनुष्का।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..