क्रिकेट

--Advertisement--

आखिरी टी20 में दिखा विराट का ऐसा अंदाज, धवन का सिर दबाते आए नजर

मैच के दौरान एक मोमेंट पर विराट टीम के मेंबर और उनके खास दोस्त शिखर धवन के सिर की मसाज करते दिखे।

Dainik Bhaskar

Feb 25, 2018, 12:05 PM IST
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज के तीसरे टी20 मैच में विराट कोहली, शिखर धवन को हेड मसाज देते नजर आए। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज के तीसरे टी20 मैच में विराट कोहली, शिखर धवन को हेड मसाज देते नजर आए।

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत ने साउथ अफ्रीका को तीसरे टी20 मैच में 7 रन से हरा दिया और तीन मैचों की सीरीज को 2-1 से जीत लिया। शनिवार को खेले गए सीरीज के आखिरी मैच में टीम इंडिया की कप्तानी विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा ने की। पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से विराट ये मैच नहीं खेल सके। हालांकि मैच के दौरान पवेलियन में बैठे होने के बाद भी विराट पूरी तरह एक्टिव दिखे। धवन की मसाज करते दिखे विराट...

- मैच के दौरान एक मोमेंट पर विराट टीम के मेंबर और उनके खास दोस्त शिखर धवन के सिर की मसाज करते दिखे।
- ये मोमेंट टीम इंडिया की इनिंग के दौरान 19.4 ओवर में नजर आया। जब कैमरा पवेलियन की ओर था। उस वक्त विराट, धवन का सिर दबा रहे थे।
- 19.4 ओवर में 168 के स्कोर पर दिनेश कार्तिक के रूप में भारत का 7वां विकेट गिरा, इसी दौरान जब कैमरा इंडियन ड्रेसिंग रूम की तरफ घूमा तो विराट, शिखर का सिर दबाते नजर आए।
- बता दें कि तीसरे टी20 में जहां विराट नहीं खेल सके, वहीं शिखर धवन ने शानदार बैटिंग करते हुए 40 बॉल पर 47 रन की इनिंग खेली।
- मैच में 27 बॉल पर 43 रन बनाने वाले सुरेश रैना को 'मैन ऑफ द मैच' मिला, वहीं सीरीज में 7 विकेट लेने वाले भुवनेश्वर कुमार 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' चुने गए।

मैच समरी

भारत- 172/7 (20 ओवर)
साउथ अफ्रीका- 165/6 (20 ओवर)
रिजल्ट- टीम इंडिया की 7 रन से जीत

आगे की स्लाइड्स में देखें, मैच और सीरीज में जीतने के बाद इंडियन प्लेयर्स का सेलिब्रेशन...

मैच में शिखर धवन ने 40 बॉल पर 47 रन की इनिंग खेली थी। मैच में शिखर धवन ने 40 बॉल पर 47 रन की इनिंग खेली थी।
कप्तान विराट से मसाज लेने के दौरान धवन काफी रिलेक्स दिख रहे थे। कप्तान विराट से मसाज लेने के दौरान धवन काफी रिलेक्स दिख रहे थे।
विराट भी धवन का सिर दबाते हुए काफी मजे ले रहे थे। विराट भी धवन का सिर दबाते हुए काफी मजे ले रहे थे।
मैच में टीम की जीत के बाद पवेलियन में सेलिब्रेट करते विराट और बाकी मेंबर्स। मैच में टीम की जीत के बाद पवेलियन में सेलिब्रेट करते विराट और बाकी मेंबर्स।
टीम इंडिया ने टी20 सीरीज को 2-1 से जीत लिया। टीम इंडिया ने टी20 सीरीज को 2-1 से जीत लिया।
साउथ अफ्रीका टूर को टीम इंडिया ने 2-1 से जीता। टेस्ट सीरीज 2-1 से गंवाने के बाद भारत ने वनडे सीरीज को 5-1 और टी20 सीरीज को 2-1 से जीता। साउथ अफ्रीका टूर को टीम इंडिया ने 2-1 से जीता। टेस्ट सीरीज 2-1 से गंवाने के बाद भारत ने वनडे सीरीज को 5-1 और टी20 सीरीज को 2-1 से जीता।
Virat Kohli was giving head massage to Shikhar Dhawan in 3rd T20
टेस्ट में नंबर 1 टीम होने के बाद टेस्ट गदा लेते हुए विराट। टेस्ट में नंबर 1 टीम होने के बाद टेस्ट गदा लेते हुए विराट।
'प्लेयर ऑफ द मैच' सुरेश रैना और 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' चुने गए भुवनेश्वर कुमार (राइट साइड)। 'प्लेयर ऑफ द मैच' सुरेश रैना और 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' चुने गए भुवनेश्वर कुमार (राइट साइड)।
X
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज के तीसरे टी20 मैच में विराट कोहली, शिखर धवन को हेड मसाज देते नजर आए।भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज के तीसरे टी20 मैच में विराट कोहली, शिखर धवन को हेड मसाज देते नजर आए।
मैच में शिखर धवन ने 40 बॉल पर 47 रन की इनिंग खेली थी।मैच में शिखर धवन ने 40 बॉल पर 47 रन की इनिंग खेली थी।
कप्तान विराट से मसाज लेने के दौरान धवन काफी रिलेक्स दिख रहे थे।कप्तान विराट से मसाज लेने के दौरान धवन काफी रिलेक्स दिख रहे थे।
विराट भी धवन का सिर दबाते हुए काफी मजे ले रहे थे।विराट भी धवन का सिर दबाते हुए काफी मजे ले रहे थे।
मैच में टीम की जीत के बाद पवेलियन में सेलिब्रेट करते विराट और बाकी मेंबर्स।मैच में टीम की जीत के बाद पवेलियन में सेलिब्रेट करते विराट और बाकी मेंबर्स।
टीम इंडिया ने टी20 सीरीज को 2-1 से जीत लिया।टीम इंडिया ने टी20 सीरीज को 2-1 से जीत लिया।
साउथ अफ्रीका टूर को टीम इंडिया ने 2-1 से जीता। टेस्ट सीरीज 2-1 से गंवाने के बाद भारत ने वनडे सीरीज को 5-1 और टी20 सीरीज को 2-1 से जीता।साउथ अफ्रीका टूर को टीम इंडिया ने 2-1 से जीता। टेस्ट सीरीज 2-1 से गंवाने के बाद भारत ने वनडे सीरीज को 5-1 और टी20 सीरीज को 2-1 से जीता।
Virat Kohli was giving head massage to Shikhar Dhawan in 3rd T20
टेस्ट में नंबर 1 टीम होने के बाद टेस्ट गदा लेते हुए विराट।टेस्ट में नंबर 1 टीम होने के बाद टेस्ट गदा लेते हुए विराट।
'प्लेयर ऑफ द मैच' सुरेश रैना और 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' चुने गए भुवनेश्वर कुमार (राइट साइड)।'प्लेयर ऑफ द मैच' सुरेश रैना और 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' चुने गए भुवनेश्वर कुमार (राइट साइड)।
Click to listen..