--Advertisement--

पश्चिम बंगाल में हो रहे एग्जाम में हुआ कुछ ऐसा, और 'विराट' बन गए कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फिलहाल भारत में ही हैं और श्रीलंका में चल रही टी20 सीरीज में हिस्सा नहीं ले रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2018, 12:51 PM IST
पश्चिम बंगाल में चल रहे 10th बोर्ड एग्जाम में विराट कोहली से जुड़ा एक सवाल पूछा गया। पश्चिम बंगाल में चल रहे 10th बोर्ड एग्जाम में विराट कोहली से जुड़ा एक सवाल पूछा गया।

कोलकाता. टीम इंडिया के कप्तान और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की पॉपुलैरिटी यूथ स्पेशली स्कूली बच्चों के बीच काफी ज्यादा है। लेकिन पश्चिम बंगाल में उस वक्त 10th क्लास के बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, जब बोर्ड एग्जाम में विराट से जुड़ा एक सवाल आ गया। ये सवाल इंग्लिश के पेपर में पूछा गया था। विराट को लेकर पूछा ये सवाल...

- इन दिनों पश्चिम बंगाल एजुकेशन बोर्ड के दसवीं क्लास के एग्जाम हो रहे हैं। जिसमें हाल ही में हुए इंग्लिश के पेपर के दौरान विराट से जुड़ा एक सवाल पेपर में पूछ लिया गया।
- 10 नंबर के इस सवाल में बच्चों को 100 शब्दों के अंदर विराट कोहली पर बायोग्राफी लिखने के लिए कहा गया था।
- इस सवाल का जवाब देने के लिए बच्चों को विराट की लाइफ से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां भी दी गई थीं। जिसमें विराट की बर्थ डिटेल्स, उनके माता-पिता का नाम, उनके क्रिकेट करियर की प्रमुख जानकारी दी गई थी।

- अपने फेवरेट क्रिकेटर विराट कोहली से जुड़ा सवाल एग्जाम में देखने के बाद बच्चों को हैरानी तो हुई लेकिन इसके साथ ही वे काफी ज्यादा खुश नजर आए।

टीम के साथ नहीं हैं विराट

- बता दें कि टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान फिलहाल भारत में ही हैं और श्रीलंका में चल रही ट्राई टी20 सीरीज में टीम के साथ हिस्सा नहीं ले रहे हैं।
- अपने खेल के साथ विराट अपनी जबरदस्त फिटनेस को लेकर भी खबरों में रहते हैं। इसी वजह से वे देश के यूथ आइकन भी हैं।
- दिल्ली के रहने वाले विराट ने करियर में अब तक भारतीय टीम की ओर से 66 टेस्ट मैचों में 5554 रन, 208 वनडे मैचों में 9588 रन और 57 टी20 मैचों में 1983 रन बनाए हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, बोर्ड एग्जाम में पूछा गया विराट से जुड़ा वो सवाल और उनके शेयर किए कुछ फोटोज...

स्टूडेंट्स को विराट के बारे में कुछ जानकारी देते हुए उनकी बायोग्राफी लिखने को कहा गया। स्टूडेंट्स को विराट के बारे में कुछ जानकारी देते हुए उनकी बायोग्राफी लिखने को कहा गया।
वाइफ अनुष्का और दोस्ते के साथ मस्ती के कुछ पल बिताते विराट। वाइफ अनुष्का और दोस्ते के साथ मस्ती के कुछ पल बिताते विराट।
विराट ने मुंबई में जो फ्लेट लिया है, ये सेल्फी उसी फ्लेट की बालकनी से लेकर शेयर की थी। विराट ने मुंबई में जो फ्लेट लिया है, ये सेल्फी उसी फ्लेट की बालकनी से लेकर शेयर की थी।
ये फोटो भी विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए। ये फोटो भी विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए।
X
पश्चिम बंगाल में चल रहे 10th बोर्ड एग्जाम में विराट कोहली से जुड़ा एक सवाल पूछा गया।पश्चिम बंगाल में चल रहे 10th बोर्ड एग्जाम में विराट कोहली से जुड़ा एक सवाल पूछा गया।
स्टूडेंट्स को विराट के बारे में कुछ जानकारी देते हुए उनकी बायोग्राफी लिखने को कहा गया।स्टूडेंट्स को विराट के बारे में कुछ जानकारी देते हुए उनकी बायोग्राफी लिखने को कहा गया।
वाइफ अनुष्का और दोस्ते के साथ मस्ती के कुछ पल बिताते विराट।वाइफ अनुष्का और दोस्ते के साथ मस्ती के कुछ पल बिताते विराट।
विराट ने मुंबई में जो फ्लेट लिया है, ये सेल्फी उसी फ्लेट की बालकनी से लेकर शेयर की थी।विराट ने मुंबई में जो फ्लेट लिया है, ये सेल्फी उसी फ्लेट की बालकनी से लेकर शेयर की थी।
ये फोटो भी विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए।ये फोटो भी विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..