--Advertisement--

विराट को इस देश से मिला इन्विटेशन, क्या दूसरे हनीमून पर जाना करेंगे पसंद?

भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी।

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2018, 02:35 PM IST
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को श्रीलंका के स्पोर्ट्स मिनिस्टर ने अपने देश आने के लिए इन्विटेशन दिया है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को श्रीलंका के स्पोर्ट्स मिनिस्टर ने अपने देश आने के लिए इन्विटेशन दिया है।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के रेगुलर कप्तान विराट कोहली भले ही श्रीलंका में चल रही निदाहास टी20 ट्राई सीरीज में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी विराट चाहें तो श्रीलंका जा सकते हैं। विराट को श्रीलंका से एक खास इन्विटेशन मिला है, जिसमें उन्हें वाइफ समेत वहां दूसरे हनीमून के लिए आने को बुलाया गया है। मंत्री ने भेजा इन्विटेशन...

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका के स्पोर्ट्स मिनिस्टर दयासीरी जयसेकरा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को श्रीलंका घूमने का बुलावा भेजा है।
- जयसेकरा ने कहा, 'मैं भारतीय कप्तान को यहां खेलने के लिए नहीं बुला रहा हूं, बल्कि मैं तो चाहता हूं कि वो यहां आएं और वाइफ के साथ टाइम स्पेंड करें। शादी के बाद से वे श्रीलंका नहीं आए हैं। वे चाहें तो हमारे देश के मेहमान बन सकते हैं।'
- खेलमंत्री ने आगे कहा, 'हमारा देश बहुत खूबसूरत है और यहां घूमने के लिए काफी जगह हैं। मैं चाहता हूं कि कोहली हमारे खास मेहमान के तौर पर अपनी वाइफ के साथ यहां आएं।'
- बता दें कि श्रीलंका के खेलमंत्री विराट के बड़े फैन हैं और पिछले साल अगस्त में भारत-श्रीलंका के बीच हुए दूसरे टेस्ट में वे खास विराट की बैटिंग देखने स्टेडियम पहुंचे थे।
- हालांकि इस इंविटेशन को लेकर इंडियन कैप्टन की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है। बता दें कि विराट कोहली ने फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक लिया है और वे भारत में ही छुट्टियां बिता रहे हैं।

पिछले साल हुई थी शादी

- भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी।
- शादी के तुरंत बाद ये कपल हनीमून के लिए स्विटजरलैंड गया था। इसके बाद जब टीम इंडिया साउथ अफ्रीका टूर पर गई थी, तब भी इस कपल ने वहां कुछ वक्त साथ बिताया था।

आगे की स्लाइड्स में देखें, विराट-अनुष्का के कुछ फोटोज...

श्रीलंका के स्पोर्ट्स मिनिस्टर का कहना है कि विराट शादी के बाद श्रीलंका नहीं आए हैं, वे चाहें तो यहां घूमने आ सकते हैं। श्रीलंका के स्पोर्ट्स मिनिस्टर का कहना है कि विराट शादी के बाद श्रीलंका नहीं आए हैं, वे चाहें तो यहां घूमने आ सकते हैं।
श्रीलंका के खेलमंत्री दयासीरी जयसेकरा के मुताबिक उनका देश बेहद खूबसूरत है। श्रीलंका के खेलमंत्री दयासीरी जयसेकरा के मुताबिक उनका देश बेहद खूबसूरत है।
Sri Lanka sports minister invites Virat Kohli and Anushka Sharma for a holiday in island nation
X
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को श्रीलंका के स्पोर्ट्स मिनिस्टर ने अपने देश आने के लिए इन्विटेशन दिया है।विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को श्रीलंका के स्पोर्ट्स मिनिस्टर ने अपने देश आने के लिए इन्विटेशन दिया है।
श्रीलंका के स्पोर्ट्स मिनिस्टर का कहना है कि विराट शादी के बाद श्रीलंका नहीं आए हैं, वे चाहें तो यहां घूमने आ सकते हैं।श्रीलंका के स्पोर्ट्स मिनिस्टर का कहना है कि विराट शादी के बाद श्रीलंका नहीं आए हैं, वे चाहें तो यहां घूमने आ सकते हैं।
श्रीलंका के खेलमंत्री दयासीरी जयसेकरा के मुताबिक उनका देश बेहद खूबसूरत है।श्रीलंका के खेलमंत्री दयासीरी जयसेकरा के मुताबिक उनका देश बेहद खूबसूरत है।
Sri Lanka sports minister invites Virat Kohli and Anushka Sharma for a holiday in island nation
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..