--Advertisement--

ये हैं विराट के भाई-भाभी और बहन यूं एन्जॉय करते दिखे थे इटली में

11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में हुई ग्रैंड वेडिंग में विराट की पूरी फैमिली एन्जॉय करती नजर आई।

Dainik Bhaskar

Dec 21, 2017, 06:34 PM IST
विराट के बहन-जीजा (बाएं) और भाई-भाभी। विराट के बहन-जीजा (बाएं) और भाई-भाभी।

स्पोर्ट्स डेस्क. विराट कोहली अपनी फैमिली के सबसे छोटे मेंबर हैं। उनकी एक बड़ी बहन भावना और एक बड़ा भाई विकास कोहली है। विराट खासतौर पर अपनी बहन और मां सरोज कोहली के सबसे ज्यादा करीब है। टीनएज में विराट के पिता प्रेमनाथ कोहली की डेथ हो गई थी। 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में हुई ग्रैंड वेडिंग में विराट की पूरी फैमिली भी एन्जॉय करती नजर आई। बिजनेसमैन हैं विराट के भाई और जीजा, ऐसी है फैमिली....

पेरेंट्सः विराट के पिता का नाम प्रेमनाथ कोहली था। वो क्रिमिनल लॉयर थे। 2006 में ब्रेन स्ट्रोक के कारण उनकी डेथ हो गई थी। मां सरोज कोहली हाउसवाइफ हैं।

भाई और भाभीः विराट के बड़े भाई का नाम विकास और भाभी का नाम चेतना कोहली है। विकास बिजनेसमैन हैं और हाईप्रोफाइल लाइफ जीना पसंद करते हैं। कपल का एक बेटा आर्यवीर है।

बहन और जीजाः विराट की बहन भावना भी उनसे कई साल बड़ी हैं। भावना ने बिजनेसमैन संजय ढींगरा से शादी की है। इनकी शादी साल 2002 में हुई थी। कपल के दो बच्चे हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें विराट की फैमिली की इटली वेडिंग की फोटोज....

बाएं से- विराट के भाई विकास, भाभी चेतना, मां सरोज, कोच राजकुमार शर्मा और उनकी वाइफ, विराट की बहन और जीजा। बाएं से- विराट के भाई विकास, भाभी चेतना, मां सरोज, कोच राजकुमार शर्मा और उनकी वाइफ, विराट की बहन और जीजा।
इंगेजमेंट सेरेमनी के बाद विराट-अनुष्का के फैमिली मेंबर्स। इंगेजमेंट सेरेमनी के बाद विराट-अनुष्का के फैमिली मेंबर्स।
विराट-अनुष्का की मेहंदी सेरेमनी के दौरान पूरी फैमिली। विराट-अनुष्का की मेहंदी सेरेमनी के दौरान पूरी फैमिली।
इंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान विराट की बहन का मुंह मीठा करवातीं अनुष्का। इंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान विराट की बहन का मुंह मीठा करवातीं अनुष्का।
शादी के बाद की सेल्फी। दाएं से- विकास कोहली, चेतना कोहली, विराट, अनुष्का, भावना कोहली ढींगरा। भावना की बेटी महक और विकास के बेटे आर्यवीर। शादी के बाद की सेल्फी। दाएं से- विकास कोहली, चेतना कोहली, विराट, अनुष्का, भावना कोहली ढींगरा। भावना की बेटी महक और विकास के बेटे आर्यवीर।
शादी के बाद हुई पार्टी में बहन-जीजा और भाई के साथ विराट (बाएं)। शादी के बाद हुई पार्टी में बहन-जीजा और भाई के साथ विराट (बाएं)।
मेहंदी सेरेमनी के दौरान बहन (दाएं) और भाभी के साथ विराट-अनुष्का। मेहंदी सेरेमनी के दौरान बहन (दाएं) और भाभी के साथ विराट-अनुष्का।
X
विराट के बहन-जीजा (बाएं) और भाई-भाभी।विराट के बहन-जीजा (बाएं) और भाई-भाभी।
बाएं से- विराट के भाई विकास, भाभी चेतना, मां सरोज, कोच राजकुमार शर्मा और उनकी वाइफ, विराट की बहन और जीजा।बाएं से- विराट के भाई विकास, भाभी चेतना, मां सरोज, कोच राजकुमार शर्मा और उनकी वाइफ, विराट की बहन और जीजा।
इंगेजमेंट सेरेमनी के बाद विराट-अनुष्का के फैमिली मेंबर्स।इंगेजमेंट सेरेमनी के बाद विराट-अनुष्का के फैमिली मेंबर्स।
विराट-अनुष्का की मेहंदी सेरेमनी के दौरान पूरी फैमिली।विराट-अनुष्का की मेहंदी सेरेमनी के दौरान पूरी फैमिली।
इंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान विराट की बहन का मुंह मीठा करवातीं अनुष्का।इंगेजमेंट सेरेमनी के दौरान विराट की बहन का मुंह मीठा करवातीं अनुष्का।
शादी के बाद की सेल्फी। दाएं से- विकास कोहली, चेतना कोहली, विराट, अनुष्का, भावना कोहली ढींगरा। भावना की बेटी महक और विकास के बेटे आर्यवीर।शादी के बाद की सेल्फी। दाएं से- विकास कोहली, चेतना कोहली, विराट, अनुष्का, भावना कोहली ढींगरा। भावना की बेटी महक और विकास के बेटे आर्यवीर।
शादी के बाद हुई पार्टी में बहन-जीजा और भाई के साथ विराट (बाएं)।शादी के बाद हुई पार्टी में बहन-जीजा और भाई के साथ विराट (बाएं)।
मेहंदी सेरेमनी के दौरान बहन (दाएं) और भाभी के साथ विराट-अनुष्का।मेहंदी सेरेमनी के दौरान बहन (दाएं) और भाभी के साथ विराट-अनुष्का।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..