--Advertisement--

जब रन दौड़े ही नहीं रोहित और आउट हो गए विराट, ड्रेसिंग रूम से कोच ने भी दिया ये रिएक्शन

36 रन के निजी स्कोर पर आउट होने के बाद विराट बेहद गुस्से में और भड़के हुए नजर आए, वहीं कोच रवि शास्त्री भी खुश नहीं दिखे

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 12:15 PM IST
विराट कोहली ने 5वें वनडे में 36 रन बनाए। विराट कोहली ने 5वें वनडे में 36 रन बनाए।

स्पोर्ट्स डेस्क. साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5वें वनडे में इंडियन ओपनर रोहित शर्मा ने सेन्चुरी लगाई। उन्होंने 115 रन बनाए, लेकिन इस दौरान उन्होंने कप्तान विराट कोहली को रनआउट करवा दिया। ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है जब रोहित के साथ बैटिंग करते हुए विराट रनआउट हो गए और फिर रोहित ने सेन्चुरी लगा दी। 5वें वनडे में आउट होने के बाद विराट भड़के नजर आए तो वहीं ड्रेसिंग रूम में बैठे कोच भी गुस्से में दिखे। 26वें ओवर में हुआ कुछ ऐसा....

- 26वें ओवर की तीसरी बॉल पर विराट कोहली रोहित की गलती से रनआउट हो गए। रोहित ने शॉट खेला रन लेने के लिए एक कदम ही आगे बढ़ाया था कि फिर मना कर दिया।

- वहीं, तब तक विकेट की बीच जबरदस्त दौड़ लगाने वाले विराट आधी क्रीज पार कर चुके थे। रोहित के मना करने पर जब तक वो लौटते, डुमिनी के डायरेक्ट थ्रो ने गिल्लियां बिखेर दी थीं।

- 36 रन के निजी स्कोर पर आउट होने के बाद विराट बेहद गुस्से में और भड़के हुए नजर आए, वहीं कोच रवि शास्त्री भी खुश नहीं दिखे। दरअसल, विराट काफी अच्छे फॉर्म में हैं और इसके पहले दो मैचों में उन्होंने सेन्चुरी और हाफ सेन्चुरी लगाई थी।

- विराट-रोहित के बीच दूसरे विकेट के लिए 105 रन की पार्टनरशिप हुई।

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें ये पूरा इंसीडेंट और कोच रवि शास्त्री का रिएक्शन.....

जब रोहित ने विराट को रन दौड़ने से मना किया, तब तक वो क्रीज के बीच में पहुंच चुके थे। जब रोहित ने विराट को रन दौड़ने से मना किया, तब तक वो क्रीज के बीच में पहुंच चुके थे।
विराट नॉन स्ट्राइकर एंड पर लौटने के लिए दौड़े भी लेकिन डुमिनी का थ्रो जबरदस्त था। विराट नॉन स्ट्राइकर एंड पर लौटने के लिए दौड़े भी लेकिन डुमिनी का थ्रो जबरदस्त था।
विराट के पहुंचने से पहले ही बॉल स्टम्प पर लग चुकी थी। विराट के पहुंचने से पहले ही बॉल स्टम्प पर लग चुकी थी।
विराट इसके बाद बेहद भड़के हुए नजर आए और रोहित को पीछे मुड़कर घूरा भी। वहीं, ड्रेसिंग रूम में बैठे कोच रवि शास्त्री भी नाखुश दिखे। विराट इसके बाद बेहद भड़के हुए नजर आए और रोहित को पीछे मुड़कर घूरा भी। वहीं, ड्रेसिंग रूम में बैठे कोच रवि शास्त्री भी नाखुश दिखे।
फील्डर को बॉल के पास देख रोहित ने रन नहीं दौड़ा। फील्डर को बॉल के पास देख रोहित ने रन नहीं दौड़ा।
हालांकि, रोहित ने जब मना किया तब तक विराट के लिए काफी देर हो चुकी थी। हालांकि, रोहित ने जब मना किया तब तक विराट के लिए काफी देर हो चुकी थी।
आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में भी विराट काफी देर तक निराश दिखे। आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में भी विराट काफी देर तक निराश दिखे।
X
विराट कोहली ने 5वें वनडे में 36 रन बनाए।विराट कोहली ने 5वें वनडे में 36 रन बनाए।
जब रोहित ने विराट को रन दौड़ने से मना किया, तब तक वो क्रीज के बीच में पहुंच चुके थे।जब रोहित ने विराट को रन दौड़ने से मना किया, तब तक वो क्रीज के बीच में पहुंच चुके थे।
विराट नॉन स्ट्राइकर एंड पर लौटने के लिए दौड़े भी लेकिन डुमिनी का थ्रो जबरदस्त था।विराट नॉन स्ट्राइकर एंड पर लौटने के लिए दौड़े भी लेकिन डुमिनी का थ्रो जबरदस्त था।
विराट के पहुंचने से पहले ही बॉल स्टम्प पर लग चुकी थी।विराट के पहुंचने से पहले ही बॉल स्टम्प पर लग चुकी थी।
विराट इसके बाद बेहद भड़के हुए नजर आए और रोहित को पीछे मुड़कर घूरा भी। वहीं, ड्रेसिंग रूम में बैठे कोच रवि शास्त्री भी नाखुश दिखे।विराट इसके बाद बेहद भड़के हुए नजर आए और रोहित को पीछे मुड़कर घूरा भी। वहीं, ड्रेसिंग रूम में बैठे कोच रवि शास्त्री भी नाखुश दिखे।
फील्डर को बॉल के पास देख रोहित ने रन नहीं दौड़ा।फील्डर को बॉल के पास देख रोहित ने रन नहीं दौड़ा।
हालांकि, रोहित ने जब मना किया तब तक विराट के लिए काफी देर हो चुकी थी।हालांकि, रोहित ने जब मना किया तब तक विराट के लिए काफी देर हो चुकी थी।
आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में भी विराट काफी देर तक निराश दिखे।आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में भी विराट काफी देर तक निराश दिखे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..