--Advertisement--

ऐसा होगा विराट-अनुष्का का नया आशियाना, मुंबई में पिछले साल लिया था घर

विराट-अनुष्का का नया आशियाना सी-फेसिंग अपार्टमेंट के 35th फ्लोर पर है। वे यहां युवराज सिंह के पड़ोसी बनेंगे।

Danik Bhaskar | Dec 09, 2017, 12:14 PM IST
विराट-अनुष्का की शादी की खबरें जोरों पर हैं, अगर ये शादी होती है तो ये कपल मुंबई के नए लग्जरी अपार्टमेंट में रहेगा। विराट-अनुष्का की शादी की खबरें जोरों पर हैं, अगर ये शादी होती है तो ये कपल मुंबई के नए लग्जरी अपार्टमेंट में रहेगा।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा की शादी की चर्चा जोरों पर है। खबरों के मुताबिक ये कपल 10 से 12 दिसंबर के बीच इटली में शादी करने वाला है। एयरपोर्ट पर फैमिली और पंडित के साथ दिखीं अनुष्का को देखने के बाद इस बात की संभावना और बढ़ गई हैं। वैसे भले ही ये कपल शादी अब कर रहा हो, लेकिन साथ रहने के लिए प्लानिंग उन्होंने काफी पहले ही शुरू कर दी थी। शादी के बाद साथ रहने के लिए विराट ने पिछले साल ही मुंबई में एक घर बुक किया था। खरीद चुके हैं करोड़ों का अपार्टमेंट...

- विराट ने बीते साल मुंबई के वर्ली इलाके में बन रही ओंकार-1973 बिल्डिंग में लग्जरी अपार्टमेंट बुक किया था।
- टीम इंडिया के कप्तान ने जो फ्लेट खरीदा है, वो 7,171 स्क्वेयर फीट में फैला है और बुक करते वक्त इस सुपर लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत 34 करोड़ रुपए थी।
- विराट-अनुष्का का नया आशियाना इस सी-फेसिंग अपार्टमेंट के 35th फ्लोर पर है। वे यहां युवराज सिंह के पड़ोसी बनेंगे, जिन्होंने साल 2014 में यहां 29th फ्लोर पर फ्लेट बुक किया था।
- सोर्सेस के मुताबिक विराट के इस अपार्टमेंट में 5 बेडरूम हैं और उन्हें अपने इस नए आशियाने की डिलीवरी साल 2018 तक मिलेगी।

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें, कैसा होगा विराट-अनुष्का का नया आशियाना...

विराट ने पिछले साल मुंबई की 'ओंकार-1973' बिल्डिंग में लग्जरी अपार्टमेंट बुक किया था। विराट ने पिछले साल मुंबई की 'ओंकार-1973' बिल्डिंग में लग्जरी अपार्टमेंट बुक किया था।
बताया जा रहा है कि विराट के इस लग्जरी अपार्टमेंट में 5 बेडरूम होंगे। बताया जा रहा है कि विराट के इस लग्जरी अपार्टमेंट में 5 बेडरूम होंगे।
ये फ्लेट 35वें फ्लोर पर होगा। जिसकी डिलिवरी साल 2018 में मिलेगी। ये फ्लेट 35वें फ्लोर पर होगा। जिसकी डिलिवरी साल 2018 में मिलेगी।
विराट-अनुष्का का नया आशियाना 7,171 स्क्वेयर फीट में फैला है, और इसकी कीमत करीब 34 करोड़ रुपए है। विराट-अनुष्का का नया आशियाना 7,171 स्क्वेयर फीट में फैला है, और इसकी कीमत करीब 34 करोड़ रुपए है।
विराट-अनुष्का के नए फ्लेट की बालकनी से समुद्र और शहर का नजारा दिखेगा। विराट-अनुष्का के नए फ्लेट की बालकनी से समुद्र और शहर का नजारा दिखेगा।