--Advertisement--

सास-ससुर के साथ विराट ने देखी अनुष्का की मूवी, करना पड़ा गुस्से पर कंट्रोल

फिल्म देखने के बाद विराट ने उसकी जमकर तारीफ की और इसे अनुष्का की अबतक की बेस्ट फिल्म बताया।

Dainik Bhaskar

Mar 03, 2018, 04:38 PM IST
विराट 1 मार्च की रात को अपने सास-ससुर के साथ अपनी वाइफ अनुष्का की फिल्म 'परी' देखने पहुंचे। विराट 1 मार्च की रात को अपने सास-ससुर के साथ अपनी वाइफ अनुष्का की फिल्म 'परी' देखने पहुंचे।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की नई फिल्म 'परी' इस फ्राइडे को रिलीज हो गई। इस फिल्म को देखने के लिए विराट 1 मार्च की रात फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। इस दौरान उनके साथ अनुष्का के पैरेंट्स भी थे। विराट अपने ससुर की रेंज रोवर गाड़ी से ही वहां पहुंचे थे। विराट ने काबू किया अपना गुस्सा...

- फिल्म खत्म होने के बाद जब विराट थिएटर से बाहर निकल रहे थे, तब वहां मौजूद फोटोग्राफर्स की भीड़ ने उनका रास्ता रोक लिया।
- फोटोग्राफर्स कार के सामने खड़े होकर फोटो लेने लगे। जिससे कार आगे नहीं बढ़ पा रही थी। इस दौरान कार को अनुष्का के पापा ड्राइव कर रहे थे वहीं विराट उनकी साइड में बैठे थे।
- अनुष्का के पापा के बार-बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी मीडियापर्सन्स रास्ते से हट नहीं रहे थे। जिसके बाद विराट थोड़े परेशान हो गए।
- विराट को गुस्सा आ रहा था, लेकिन इसके बाद भी वे खुद पर कंट्रोल करते हुए कार के सामने खड़े लोगों से हटने की रिक्वेस्ट कर रहे थे।
- थिएटर से बाहर निकलने वक्त का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें विराट अपने सास-ससुर के साथ गाड़ी में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

- वीडियो में विराट के चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर समझा जा सकता है कि उन्हें काफी गुस्सा तो आ रहा था, लेकिन वे खुद पर कंट्रोल कर रहे थे।

विराट ने की फिल्म की तारीफ

- फिल्म देखने के बाद विराट ने उसकी जमकर तारीफ की। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, 'बीती रात फिल्म परी देखी। ये मेरी वाइफ का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है। बीते कुछ वक्त में देखी सबसे अच्छी फिल्मों में से एक। काफी डर लगा, लेकिन अनुष्का तुम पर गर्व है।'

Virat Watched Pari and praised his wife Anushka Sharma on twitter
फिल्म देखने के बाद विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बीती रात फिल्म परी देखी। ये मेरी वाइफ का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है। बीते कुछ वक्त में देखी सबसे अच्छी फिल्मों में से एक। काफी डर लगा, लेकिन अनुष्का तुम पर गर्व है।' फिल्म देखने के बाद विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बीती रात फिल्म परी देखी। ये मेरी वाइफ का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है। बीते कुछ वक्त में देखी सबसे अच्छी फिल्मों में से एक। काफी डर लगा, लेकिन अनुष्का तुम पर गर्व है।'
अनुष्का की फिल्म 'परी' का पोस्टर। अनुष्का की फिल्म 'परी' का पोस्टर।
X
विराट 1 मार्च की रात को अपने सास-ससुर के साथ अपनी वाइफ अनुष्का की फिल्म 'परी' देखने पहुंचे।विराट 1 मार्च की रात को अपने सास-ससुर के साथ अपनी वाइफ अनुष्का की फिल्म 'परी' देखने पहुंचे।
Virat Watched Pari and praised his wife Anushka Sharma on twitter
फिल्म देखने के बाद विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बीती रात फिल्म परी देखी। ये मेरी वाइफ का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है। बीते कुछ वक्त में देखी सबसे अच्छी फिल्मों में से एक। काफी डर लगा, लेकिन अनुष्का तुम पर गर्व है।'फिल्म देखने के बाद विराट ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बीती रात फिल्म परी देखी। ये मेरी वाइफ का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है। बीते कुछ वक्त में देखी सबसे अच्छी फिल्मों में से एक। काफी डर लगा, लेकिन अनुष्का तुम पर गर्व है।'
अनुष्का की फिल्म 'परी' का पोस्टर।अनुष्का की फिल्म 'परी' का पोस्टर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..