--Advertisement--

भारत की जीत पर सहवाग को याद आई 'मोहब्बतें', इस अंदाज में की तारीफ

वीरेंद्र सहवाग ने फिल्म 'मोहब्बतें' में अमिताभ बच्चन के निभाए रोल की स्टाइल में टीम के लिए मैसेज लिखा।

Dainik Bhaskar

Feb 17, 2018, 01:02 PM IST
Sehwag wrote Parampara ,Pratishtha ,Anushaasan and Congratulat team India

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत ने विराट की कप्तानी में छह मैचों की वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीका को 5-1 से हरा दिया। साउथ अफ्रीकी जमीन पर ये भारत की पहली वनडे सीरीज जीत रही। इस जीत के बाद क्रिकेट वर्ल्ड के तमाम दिग्गजों समेत पूर्व विस्फोटक क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी टीम को बधाई दी। सहवाग ने खास अंदाज में टीम को विश किया। इस मौके पर उन्होंने फिल्म 'मोहब्बतें' के प्रोफेसर नारायण शंकर की स्टाइल में टीम के लिए ट्वीट किया। सहवाग को याद आया गुरुकुल...

- वीरेंद्र सहवाग ने फिल्म 'मोहब्बतें' में अमिताभ बच्चन के निभाए रोल नारायण शंकर की स्टाइल में टीम के लिए मैसेज लिखा।
- सहवाग ने लिखा, 'परंपरा, प्रतिष्ठा, अनुशासन। 5-1 से सीरीज जीतने पर टीम इंडिया को ढेर सारी बधाई। स्पिनर्स ने जबरदस्त काम किया और कोहली ने शानदार तरीके से टीम को लीड किया।'
- बता दें कि विराट की कप्तानी में ही भारत ने साउथ अफ्रीकी जमीन पर पहली वनडे सीरीज जीती है। ये सीरीज विराट के लिए भी जबरदस्त साबित हुई। सीरीज में उन्होंने कुल 558 रन बनाए और वे 'प्लेयर आफ द सीरीज' भी बने।
- शुक्रवार को खेले गए आखिरी वनडे में कप्तान विराट ने वनडे करियर की 35वीं सेन्चुरी लगाते हुए 129* रन बनाए और टीम को 8 विकेट से जीत दिला दी। इसके लिए वे 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी बने।
- विराट ने छह मैचों की सीरीज में 3 सेन्चुरी लगाते हुए 186.00 के एवरेज और 99.46 के स्ट्राइक रेट से 558 रन बनाए, जो किसी भी बाइलेटरल सीरीज में एक बैट्समैन के बनाए सबसे ज्यादा रन है।

आगे की स्लाइड में देखें, सहवाग के ट्वीट के बाद फैन्स ने किए कैसे ट्वीट...

X
Sehwag wrote Parampara ,Pratishtha ,Anushaasan and Congratulat team India
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..