--Advertisement--

सागरिका के साथ युवराज का फोटो देख क्या जल गईं हेजल? किया ऐसा कमेंट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद दूसरा रिसेप्शन मुंबई में रखा था, जिसमें कई क्रिकेटर्स पहुंचे थे।

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 02:46 PM IST
विराट के मुंबई रिसेप्शन में युवराज और जहीर की वाइफ सागरिका सेम कलर की ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंचे थे। जिसका फोटो सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। विराट के मुंबई रिसेप्शन में युवराज और जहीर की वाइफ सागरिका सेम कलर की ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंचे थे। जिसका फोटो सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।

स्पोर्ट्स डेस्क. क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद 26 दिसंबर (मंगलवार) को मुंबई में दूसरा रिसेप्शन दिया था। इस फंक्शन में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह और जहीर खान भी पहुंचे थे। रिसेप्शन में युवराज ने जहीर की वाइफ सागरिका के साथ एक फोटो खिंचाया था। अब इस फोटो पर युवी की वाइफ हेजल का किया कमेंट वायरल हो रहा है। क्या था उस फोटो में...

- विराट के मुंबई रिसेप्शन के दौरान युवराज और सागरिका सेम कलर की ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंचे थे। दोनों ने रेड कलर पहना था। जिसके बाद दोनों ने साथ में एक फोटो भी लिया। जिसे जहीर ने ही क्लिक किया था।
- सागरिका ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया और उसके साथ लिखा, 'मिस्टर सिंह के साथ जोड़ा बना रही हूं, हेजल कीच तुम्हें मिस किया। फोटो- जहीर खान'

हेजल ने किया ये कमेंट

- इंस्टाग्राम पर इस फोटो को देखकर यूजर्स ने इसकी काफी तारीफ की। लेकिन युवराज की वाइफ हेजल को शायद ये फोटो ज्यादा पसंद नहीं आया।
- युवराज और सागरिका के इस फोटो पर कमेंट करते हुए हेजल ने लिखा, 'मुझे लगता है मुझे भी जहीर के साथ मैचिंग कपड़े पहनने चाहिए थे, ताकि बैलेंस बना रहे।'
- हेजल के इस कमेंट को पढ़ने के बाद यूजर्स ने इसे उनकी जलन बताया। कई यूजर्स ने लिखा, हेजल को सागरिका से जलन हो रही है।

- दरअसल हेजल इस रिसेप्शन में नहीं पहुंची थीं। उन्होंने फोटो पर जो कमेंट किया उसे पढ़कर ऐसा लगा, जैसे वे फोटो को देखकर जल गई हों।

आगे की स्लाइड्स में देखें, विराट के रिसेप्शन में पहुंचे युवराज-सागरिका के फोटोज समेत अन्य फोटोज...

सागरिका के शेयर किए फोटो देखकर हेजल ने लिखा, 'मुझे लगता है मुझे भी जहीर के साथ मैचिंग कपड़े पहनने चाहिए थे, ताकि बैलेंस बना रहे।' सागरिका के शेयर किए फोटो देखकर हेजल ने लिखा, 'मुझे लगता है मुझे भी जहीर के साथ मैचिंग कपड़े पहनने चाहिए थे, ताकि बैलेंस बना रहे।'
विराट-अनुष्का के मुंबई रिसेप्शन में युवराज सिंह और हरभजन साथ साथ पहुंचे थे। विराट-अनुष्का के मुंबई रिसेप्शन में युवराज सिंह और हरभजन साथ साथ पहुंचे थे।
विराट के रिसेप्शन में जहीर खान और सागरिका। विराट के रिसेप्शन में जहीर खान और सागरिका।
युवराज ने क्रिसमस पार्टी भी जहीर और सागरिका के साथ मिलकर मनाई थी। युवराज ने क्रिसमस पार्टी भी जहीर और सागरिका के साथ मिलकर मनाई थी।
क्रिसमस पार्टी के दौरान तीनों स्टार क्रिकेटर्स। क्रिसमस पार्टी के दौरान तीनों स्टार क्रिकेटर्स।
X
विराट के मुंबई रिसेप्शन में युवराज और जहीर की वाइफ सागरिका सेम कलर की ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंचे थे। जिसका फोटो सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।विराट के मुंबई रिसेप्शन में युवराज और जहीर की वाइफ सागरिका सेम कलर की ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंचे थे। जिसका फोटो सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया।
सागरिका के शेयर किए फोटो देखकर हेजल ने लिखा, 'मुझे लगता है मुझे भी जहीर के साथ मैचिंग कपड़े पहनने चाहिए थे, ताकि बैलेंस बना रहे।'सागरिका के शेयर किए फोटो देखकर हेजल ने लिखा, 'मुझे लगता है मुझे भी जहीर के साथ मैचिंग कपड़े पहनने चाहिए थे, ताकि बैलेंस बना रहे।'
विराट-अनुष्का के मुंबई रिसेप्शन में युवराज सिंह और हरभजन साथ साथ पहुंचे थे।विराट-अनुष्का के मुंबई रिसेप्शन में युवराज सिंह और हरभजन साथ साथ पहुंचे थे।
विराट के रिसेप्शन में जहीर खान और सागरिका।विराट के रिसेप्शन में जहीर खान और सागरिका।
युवराज ने क्रिसमस पार्टी भी जहीर और सागरिका के साथ मिलकर मनाई थी।युवराज ने क्रिसमस पार्टी भी जहीर और सागरिका के साथ मिलकर मनाई थी।
क्रिसमस पार्टी के दौरान तीनों स्टार क्रिकेटर्स।क्रिसमस पार्टी के दौरान तीनों स्टार क्रिकेटर्स।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..