--Advertisement--

IPL से पहले युवराज-भज्जी का फ्लॉप शो, फैन्स बोले- नहीं मिलेगा खरीददार

ऐसी परफॉर्मेंस के बाद एक फैन ने ट्वीट किया, 'युवराज को इस बार आईपीएल में कोई नहीं खरीदे तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए।'

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 12:14 PM IST
युवराज सिंह और हरभजन सिंह इस वक्त पंजाब के लिए सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट खेल रहे हैँ। युवराज सिंह और हरभजन सिंह इस वक्त पंजाब के लिए सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट खेल रहे हैँ।

स्पोर्ट्स डेस्क. टी20 में फास्टेस्ट हाफ सेन्चुरी का रिकॉर्ड बनाने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह अब टी20 में रन बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं। इस वक्त युवराज सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में खेल रहे। इसमें झारखंड के खिलाफ मैच में उन्होंने 33 बॉल में सिर्फ 17 रन बनाए। इसके बाद से ही युवी फैन्स के निशाने पर हैं। पंजाब की टीम ये मैच भी हार गई। फैन्स बोले- IPL में कोई नहीं खरीदेगा...

- युवराज सिंह की ऐसी परफॉर्मेंस के बाद एक फैन ने ट्वीट किया, 'युवराज को इस बार आईपीएल में कोई नहीं खरीदे तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए।' गौरतलब है कि दो सीजन में IPL के सबसे मंहगे क्रिकेटर बन चुके युवी का इसमें परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रहा है।

हरभजन भी हुए फ्लॉप
- पंजाब vs झारखंड मैच में हरभजन सिंह भी फ्लॉप रहे। वो तीसरे नंबर पर बैटिंग करने आए, लेकिन खाता भी नहीं खोल पाए। वहीं, बॉलिंग में उन्होंने 4 ओवर में 21 रन देकर सिर्फ 1 विकेट लिया।

- झारखंड को 20 ओवर में 150 रन का टारगेट मिला था। इसे उन्होंने 3 बॉल शेष रहते 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। 4 विकेट से मैच जीतने के बाद झारखंड ईस्ट जोन की नंबर 2 टीम बन गई है।


आगे की स्लाइड्स में देखें दोनों खिलाड़ियों की अब तक मुश्ताक अली टूर्नामेंट में कैसी रही है परफॉर्मेंस और फैन्स ने किए कैसे-कैसे कमेंट्स....

युवराज ने अब तक 8 मैचों में 204 रन बनाए हैं। युवराज ने अब तक 8 मैचों में 204 रन बनाए हैं।
हरभजन सिंह ने 8 मैचों में 7 विकेट लेने के साथ 50 रन बनाए हैं। हरभजन सिंह ने 8 मैचों में 7 विकेट लेने के साथ 50 रन बनाए हैं।