--Advertisement--

चहल की करिश्माई बॉल पर चकमा खा गया श्रीलंकाई दिग्गज, दिया ये रिएक्शन

ऐसी शानदार बॉल पर ज्यादातर बैट्समैन के पास बचने की गुंजाइश बहुत कम होती है।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 11:31 AM IST
चहल की बॉल पर श्रीलंकाई बैट्समैन एंजेलो मैथ्यूज चकमा खा गए। इस दौरान उनका रिएक्शन ऐसा था। चहल की बॉल पर श्रीलंकाई बैट्समैन एंजेलो मैथ्यूज चकमा खा गए। इस दौरान उनका रिएक्शन ऐसा था।

स्पोर्ट्स डेस्क. श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। मैच में इंडियन स्पिनर्स पूरी तरह श्रीलंकाई बैट्समैन पर हावी रहे। चहल और कुलदीप ने मिलकर 6 विकेट निकाले। मैच में युजवेंद्र चहल ने एक ऐसी बॉल फेंकी कि श्रीलंका की दिग्गज बैट्समैन एंजेलो मैथ्यूज चकमा खा गए। बॉल को मिला जबरदस्त टर्न.....

- ये श्रीलंका की इनिंग का 34वां ओवर था। चहल के इस ओवर की 5वीं बॉल पर मैथ्यूज चकमा खा गए। नीची रही बॉल को इतना जबरदस्त टर्न मिला की जब तक मैथ्यूज बैट नीचे लाते, बॉल स्टम्प्स बिखेर चुकी थी। मैथ्यूज ने बॉल को डिफेंड करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। ऐसी शानदार डिलेवरी पर ज्यादातर बैट्समैन के पास बचने की कोई गुंजाइश नहीं होती।

- लेग स्टम्प पर पिच हुई ये बॉल ऑफ स्टम्प पर गई। बॉल का बाद मैथ्यूज के चेहरे पर अफसोस और हैरानी दोनों दिखीं। मैथ्यूज 28 बॉल पर 17 रन बनाकर आउट हुए। वहीं, चहल ने मैच में 3 मेडन के साथ कुल 10 ओवर में 46 रन देकर 3 विकेट झटके।

आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें ये पूरा मोमेंट.....

चहल की ये बॉल लेग साइड पर गिरी और टर्न लेती हुई ऑफ और मिड विकेट स्टम्प्स पर जाकर लगी। चहल की ये बॉल लेग साइड पर गिरी और टर्न लेती हुई ऑफ और मिड विकेट स्टम्प्स पर जाकर लगी।
विकेट गिरते ही एंजेलो मैथ्यूज काफी निराश दिखे। विकेट गिरते ही एंजेलो मैथ्यूज काफी निराश दिखे।
बॉल को इतना जबरदस्त टर्न मिला कि जब तक मैथ्यूज अपना बैट नीचे लाए, बॉल स्टम्प्स पर जा चुकी थी। बॉल को इतना जबरदस्त टर्न मिला कि जब तक मैथ्यूज अपना बैट नीचे लाए, बॉल स्टम्प्स पर जा चुकी थी।
मैथ्यूज के विकेट को सेलिब्रेट करते युजवेंद्र चहल। मैथ्यूज के विकेट को सेलिब्रेट करते युजवेंद्र चहल।
कुछ यूं आउट हुए मैथ्यूज। कुछ यूं आउट हुए मैथ्यूज।
चहल ने मैच में कुल 3 विकेट लिए। चहल ने मैच में कुल 3 विकेट लिए।
X
चहल की बॉल पर श्रीलंकाई बैट्समैन एंजेलो मैथ्यूज चकमा खा गए। इस दौरान उनका रिएक्शन ऐसा था।चहल की बॉल पर श्रीलंकाई बैट्समैन एंजेलो मैथ्यूज चकमा खा गए। इस दौरान उनका रिएक्शन ऐसा था।
चहल की ये बॉल लेग साइड पर गिरी और टर्न लेती हुई ऑफ और मिड विकेट स्टम्प्स पर जाकर लगी।चहल की ये बॉल लेग साइड पर गिरी और टर्न लेती हुई ऑफ और मिड विकेट स्टम्प्स पर जाकर लगी।
विकेट गिरते ही एंजेलो मैथ्यूज काफी निराश दिखे।विकेट गिरते ही एंजेलो मैथ्यूज काफी निराश दिखे।
बॉल को इतना जबरदस्त टर्न मिला कि जब तक मैथ्यूज अपना बैट नीचे लाए, बॉल स्टम्प्स पर जा चुकी थी।बॉल को इतना जबरदस्त टर्न मिला कि जब तक मैथ्यूज अपना बैट नीचे लाए, बॉल स्टम्प्स पर जा चुकी थी।
मैथ्यूज के विकेट को सेलिब्रेट करते युजवेंद्र चहल।मैथ्यूज के विकेट को सेलिब्रेट करते युजवेंद्र चहल।
कुछ यूं आउट हुए मैथ्यूज।कुछ यूं आउट हुए मैथ्यूज।
चहल ने मैच में कुल 3 विकेट लिए।चहल ने मैच में कुल 3 विकेट लिए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..