--Advertisement--

ZIM-AFG के बीच दो वनडे में हुए ऐसे इत्तेफाक, फैन्स बोले- ऐसा कैसे हो गया

सीरीज के पहले वनडे में अफगानिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 333 (50 ओवर) रन बनाए थे।

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2018, 10:42 AM IST
जिम्बाब्वे ने पांच मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में अफगानिस्तान को 154 रन से हरा दिया। जिम्बाब्वे ने पांच मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में अफगानिस्तान को 154 रन से हरा दिया।

स्पोर्ट्स डेस्क. अफगानिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच रविवार को वनडे सीरीज का दूसरा मैच शारजाह में खेला गया। सीरीज के इन दो मैचों में जो कुछ हुआ, उस पर क्रिकेट फैन्स यकीन नहीं कर पा रहे हैं। इन दो मैचों में पहली इनिंग में बराबर स्कोर बने और दूसरी इनिंग में अपोजिट टीम भी एक जैसे स्कोर पर सिमट गई। यहां तक की जीत का फासला भी दोनों मैचों में बराबर ही रहा। जिसके बाद क्रिकेट फैन्स एकबार फिर यकीन करने पर मजबूर हो गए कि क्रिकेट में कुछ भी असंभव नहीं है। दो मैचों में हुए इतने इत्तेफाक...

- सीरीज के पहले वनडे में अफगानिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 333 (50 ओवर) रन बनाए थे। जवाब में जिम्बाब्वे की टीम 179 रन पर ऑलआउट हो गई थी और अफगानिस्तान ने ये मैच 154 रन से जीत लिया था।
- उधर दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे की टीम ने पहले बैटिंग की और उसने अफगानिस्तान को हूबहू उसी अंदाज में हराया जैसे उसे पहले वनडे में हार मिली थी।
- जिम्बाब्वे की टीम ने भी पहले खेलते हुए 50 ओवरों में 5 विकेट पर 333 रन बनाए। इसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम भी 179 रन पर ऑलआउट हो गई। जिसके बाद जिम्बाब्वे ने भी ये मैच 154 रन से जीत लिया।
- पहले वनडे में जहां अफगानिस्तान की टीम से एक बैट्समैन रहमत शाह ने सेन्चुरी लगाई थी। वहीं दूसरे वनडे में जिम्बाब्वे की टीम से भी एक सेन्चुरी लगी, जो कि ब्रेंडन टेलर ने लगाई।
- बॉलिंग के दौरान पहले वनडे में विनिंग टीम के लिए राशिद खान ने 4 विकेट लिए थे, वहीं दूसरे वनडे में विनर टीम जिम्बाब्वे के लिए ग्रीम क्रीमर ने 4 विकेट लिए।
- ये दोनों बॉलर्स ही हारे हुए मैचों में भी अपनी टीम के हाइएस्ट विकेट टेकर बॉलर साबित हुए थे।

आगे की स्लाइड्स में देखें, मैच के फोटोज...

अफगानिस्तान की टीम ने पहला वनडे 154 रन से ही जीता था। अफगानिस्तान की टीम ने पहला वनडे 154 रन से ही जीता था।
दोनों मैचों में पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 333/5 रन बनाए थे, वहीं बाद वाली टीम 179 रन पर ऑलआउट हो गई। दोनों मैचों में पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 333/5 रन बनाए थे, वहीं बाद वाली टीम 179 रन पर ऑलआउट हो गई।
X
जिम्बाब्वे ने पांच मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में अफगानिस्तान को 154 रन से हरा दिया।जिम्बाब्वे ने पांच मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में अफगानिस्तान को 154 रन से हरा दिया।
अफगानिस्तान की टीम ने पहला वनडे 154 रन से ही जीता था।अफगानिस्तान की टीम ने पहला वनडे 154 रन से ही जीता था।
दोनों मैचों में पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 333/5 रन बनाए थे, वहीं बाद वाली टीम 179 रन पर ऑलआउट हो गई।दोनों मैचों में पहले बैटिंग करने वाली टीम ने 333/5 रन बनाए थे, वहीं बाद वाली टीम 179 रन पर ऑलआउट हो गई।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..