पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Bcci Adamant On Hyderabad Test In March India Vs Australia

क्रिकेट के जरिए आतंकवादियों को 'धमकाना' चाहते हैं हैदराबादी अजहरुद्दीन

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हैदराबाद. आंध्र प्रदेश की राजधानी में गुरुवार शाम हुए दो सिलसिलेवार बम धमाकों ने पूरे देश को हिला दिया है। आतंकियों द्वारा किए इस घिनौने काम से क्रिकेट जगत भी सकते में है। एक ओर जहां आतंकी बम धमाकों के जरिए दहशत फैलाने की कोशिशें कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आतंकियों के हौसले पस्त करते हुए दूसरे टेस्ट का वेन्यू हैदराबाद को ही बनाए रखने का अहम फैसला सुनाया है।
बीसीसीआई ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि बम धमाकों की वजह से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी को हैदराबाद से हटाया नहीं जाएगा।
वहीं दूसरी ओर हैदराबाद के स्टार और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बोर्ड के इस फैसले का स्वागत किया है।
अजहर ने कहा, "टेस्ट मैच को यदि हैदराबाद से शिफ्ट करना कायरता होती। हैदराबाद में टेस्ट का सफल आयोजन आतंकियों के मुंह पर करारा तमाचा होगा।"
ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भी बीसीसीआई के सुरक्षा इंतजामों पर संतोष जताया है। मेहमान टीम के मीडिया मैनेजर ने कहा, "हमारा ध्यान सिर्फ टेस्ट सीरीज पर है। बम धमाकों को लेकर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से कोई दिशा निर्देष नहीं आए हैं। हम सुरक्षा इंतजामों से खुश हैं।"
हैदराबाद में 2 से 6 मार्च के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा।