--Advertisement--

श्रेयस की गलती पड़ी टीम को बहुत भारी, बाद में धोनी-रोहित ने किया यही काम

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के दूसरे टी20 मैच में कीवी टीम के लिए कोलिन मुनरो ने सेन्चुरी लगाई।

Dainik Bhaskar

Nov 05, 2017, 08:06 PM IST
न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में हुए दूसरे टी20 में श्रेयस अय्यर का छूटा कैच टीम को बेहद भारी पड़ा। न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में हुए दूसरे टी20 में श्रेयस अय्यर का छूटा कैच टीम को बेहद भारी पड़ा।
स्पोर्ट्स डेस्क. न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार को हुए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की 40 रन से हार हुई। इस मैच में भारत की हार की सबसे बड़ी वजह जबरदस्त बैटिंग करने वाले कोलिन मुनरो को मिली तीन लाइफ लाइन रही, जिसके बाद उन्होंने सेन्चुरी लगाई। वे 109* रन बनाकर नॉट आउट रहे। अय्यर नहीं ले सके बाउंड्री पर कैच...
- मैच में कोलिन मुनरो को पहला जीवनदान 10.6 ओवर में श्रेयस अय्यर ने दिया था, जब अक्षर पटेल की बॉल पर वे बाउंड्री पर आया कैच नहीं ले सके।
- अय्यर ने ये कैच तो छोड़ा ही था, साथ ही वे सिक्स को भी नहीं रोक सके। इस दौरान बॉल अय्यर के हाथ में आने के बाद भी निकल गई।
- कोलिन मुनरो को जब ये लाइफलाइन मिली, तब वे 45 रन पर खेल रहे थे और इस सिक्स के साथ ही उन्होंने अपनी फिफ्टी पूरी कर ली।
- इस कैच के छूटने के बाद मुनरो ने 64 रन और बनाए। इसके बाद कीवी टीम ने बड़ा स्कोर बना लिया और टीम मैच हार गई।
धोनी-रोहित ने भी दोहराई गलती
- इसके बाद मुनरो को दूसरी लाइफलाइफ 11.6 ओवर में मिली, जब रोहित शर्मा के थ्रो पर धोनी ने उन्हें रनआउट करने का चांस मिस कर दिया।
- दूसरी लाइफलाइन के वक्त मुनरो 52 रन पर खेल रहे थे। रोहित का थ्रो खराब जरूर था, लेकिन धोनी भी बॉल को कैच नहीं सके और मुनरो बच गए।
मैच समरी
न्यूजीलैंड- 196/2 रन (20 ओवर)
भारत- 156/7 रन (20 ओवर)
आगे की स्लाइड्स में फोटोज में देखें, अय्यर के हाथ में आने के बाद किस तरह छूटा ये कैच और धोनी ने किस तरह मिस किया रन आउट चांस...
मैच के दौरान ये इंसीडेंट 10.6 ओवर में अक्षर पटेल की बॉल पर हुआ, जब मुनरो ने बड़ा शॉट खेला। मैच के दौरान ये इंसीडेंट 10.6 ओवर में अक्षर पटेल की बॉल पर हुआ, जब मुनरो ने बड़ा शॉट खेला।
मुनरो के शॉट पर बॉल सीधी बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे अय्यर के हाथ में गई। मुनरो के शॉट पर बॉल सीधी बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे अय्यर के हाथ में गई।
बॉल उनके हाथ में गई, लेकिन वे उसे संभाल नहीं सके और वो उछल गई। बॉल उनके हाथ में गई, लेकिन वे उसे संभाल नहीं सके और वो उछल गई।
इसके बाद बॉल सीधी बाउंड्री के बाहर चली गई और कीवी टीम को छह रन मिल गए। इसके बाद बॉल सीधी बाउंड्री के बाहर चली गई और कीवी टीम को छह रन मिल गए।
कैच छोड़ने के बाद श्रेयस अय्यर। कैच छोड़ने के बाद श्रेयस अय्यर।
उधर 11.6 ओवर में कोलिन मुनरो को दूसरी लाइफलाइन मिली, जब रोहित के थ्रो पर धोनी मुनरो को रन आउट नहीं कर सके। उधर 11.6 ओवर में कोलिन मुनरो को दूसरी लाइफलाइन मिली, जब रोहित के थ्रो पर धोनी मुनरो को रन आउट नहीं कर सके।
रोहित का थ्रो जरूर खराब था, लेकिन धोनी भी बॉल को कैच नहीं कर सके और मुनरो बच गए। रोहित का थ्रो जरूर खराब था, लेकिन धोनी भी बॉल को कैच नहीं कर सके और मुनरो बच गए।
X
न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में हुए दूसरे टी20 में श्रेयस अय्यर का छूटा कैच टीम को बेहद भारी पड़ा।न्यूजीलैंड के खिलाफ राजकोट में हुए दूसरे टी20 में श्रेयस अय्यर का छूटा कैच टीम को बेहद भारी पड़ा।
मैच के दौरान ये इंसीडेंट 10.6 ओवर में अक्षर पटेल की बॉल पर हुआ, जब मुनरो ने बड़ा शॉट खेला।मैच के दौरान ये इंसीडेंट 10.6 ओवर में अक्षर पटेल की बॉल पर हुआ, जब मुनरो ने बड़ा शॉट खेला।
मुनरो के शॉट पर बॉल सीधी बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे अय्यर के हाथ में गई।मुनरो के शॉट पर बॉल सीधी बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे अय्यर के हाथ में गई।
बॉल उनके हाथ में गई, लेकिन वे उसे संभाल नहीं सके और वो उछल गई।बॉल उनके हाथ में गई, लेकिन वे उसे संभाल नहीं सके और वो उछल गई।
इसके बाद बॉल सीधी बाउंड्री के बाहर चली गई और कीवी टीम को छह रन मिल गए।इसके बाद बॉल सीधी बाउंड्री के बाहर चली गई और कीवी टीम को छह रन मिल गए।
कैच छोड़ने के बाद श्रेयस अय्यर।कैच छोड़ने के बाद श्रेयस अय्यर।
उधर 11.6 ओवर में कोलिन मुनरो को दूसरी लाइफलाइन मिली, जब रोहित के थ्रो पर धोनी मुनरो को रन आउट नहीं कर सके।उधर 11.6 ओवर में कोलिन मुनरो को दूसरी लाइफलाइन मिली, जब रोहित के थ्रो पर धोनी मुनरो को रन आउट नहीं कर सके।
रोहित का थ्रो जरूर खराब था, लेकिन धोनी भी बॉल को कैच नहीं कर सके और मुनरो बच गए।रोहित का थ्रो जरूर खराब था, लेकिन धोनी भी बॉल को कैच नहीं कर सके और मुनरो बच गए।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..