क्रिकेट

--Advertisement--

ये ग्लैमरस गर्ल बनेगी हार्दिक पंड्या की भाभी, स्टाइल में नहीं किसी से कम

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या 27 दिसंबर को पंखुड़ी शर्मा से शादी करने जा रहे हैं।

Danik Bhaskar

Nov 22, 2017, 05:22 PM IST
पंखुड़ी शर्मा हार्दिक पंड्या के भी काफी करीब हैं। पंखुड़ी शर्मा हार्दिक पंड्या के भी काफी करीब हैं।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल शादी करने जा रहे हैं। ये शादी 27 दिसंबर को मुंबई में होगी। हार्दिक की होने वाली भाभी पंखुड़ी शर्मा स्टाइल और ग्लैमर के मामले में दूसरी क्रिकेटर WAGs से कम नहीं हैं। इसी साल IPL 2017 में विनिंग ट्रॉफी के साथ उनकी फोटो वायरल हो गई थी। इसके बाद ही पंखुड़ी का पंड्या ब्रदर्स से कनेक्शन सुर्खियों में है। दो साल पहले हुई थी पंखुड़ी-क्रुणाल की मुलाकात...

- मुंबई के रहने वाली पंखुडी शर्मा फिल्म मार्केटिंग से जुड़ी हैं। उनकी क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या से मुलाकात करीब 2 साल पहले एक पार्टी में हुई थी।

- पंखुड़ी क्रुणाल के उनके एक फ्रेंड की कॉमन फ्रेंड हैं। उन्होंने ही दोनों की मुलाकात करवाई थी।

आगे की स्लाइड्स में देखे पंखुड़ी शर्मा की कुछ ग्लैमरस फोटोज और जानें उनकी लाइफ के इंटरेस्टिंग फैक्ट्स....

पंखुड़ी को IPL 2017 खत्म होने के बाद क्रुणाल ने प्रपोज किया था। पंखुड़ी को IPL 2017 खत्म होने के बाद क्रुणाल ने प्रपोज किया था।
पंखुड़ी ने तुरंत ही क्रुणाल के प्रपोजल पर हामी भर दी थी। दोनों के फैसले से इनकी फैमिली भी काफी खुश है। पंखुड़ी ने तुरंत ही क्रुणाल के प्रपोजल पर हामी भर दी थी। दोनों के फैसले से इनकी फैमिली भी काफी खुश है।
पंखुडी को क्रिकेट में कोई इंटरेस्ट नहीं है, लेकिन वो उन मैचों को देखने लगी हैं जिसमें क्रुणाल खेलते हैं। पंखुडी को क्रिकेट में कोई इंटरेस्ट नहीं है, लेकिन वो उन मैचों को देखने लगी हैं जिसमें क्रुणाल खेलते हैं।
क्रुणाल को पंखुड़ी के बारे में सबसे ज्यादा उनकी सादगी पसंद है। क्रुणाल को पंखुड़ी के बारे में सबसे ज्यादा उनकी सादगी पसंद है।
क्रुणाल के अनुसार, फैमिली और रिश्तेदार शादी में शामिल होंगे। उसी दिन शाम को रिसेप्शन होगा। क्रुणाल के अनुसार, फैमिली और रिश्तेदार शादी में शामिल होंगे। उसी दिन शाम को रिसेप्शन होगा।
पंखुड़ी करीब 5 साल से फिल्म मार्केटिंग के प्रोफेशन से जुड़ी रही हैं। हालांकि, अब वो इससे दूर हो गई हैँ। पंखुड़ी करीब 5 साल से फिल्म मार्केटिंग के प्रोफेशन से जुड़ी रही हैं। हालांकि, अब वो इससे दूर हो गई हैँ।
सोशल मीडिया पर शेयर फोटोज में पंखुड़ी बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर फोटोज में पंखुड़ी बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश नजर आ रही हैं।
पंड्या ब्रदर्स के साथ पंखुड़ी। पंड्या ब्रदर्स के साथ पंखुड़ी।
IPL-2017 का टाइटल जीतने के बाद पंखुड़ी और एक फ्रेंड (दाएं से दूसरे) के साथ पंड्या ब्रदर्स। IPL-2017 का टाइटल जीतने के बाद पंखुड़ी और एक फ्रेंड (दाएं से दूसरे) के साथ पंड्या ब्रदर्स।
Click to listen..