--Advertisement--

अंपायर ने बॉलीवुड गानों पर किया ऐसा डांस, जडेजा ने शेयर किया फनी वीडियो

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने एक अंपायर का फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अलग-अलग गानों पर डांस करता दिख रहा है।

Danik Bhaskar | Nov 29, 2017, 01:55 PM IST
रवींद्र जडेजा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक अंपायर डांस करते दिख रहा है। रवींद्र जडेजा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक अंपायर डांस करते दिख रहा है।
स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक अंपायर बेहद अजीबोगरीब तरीके से फील्ड पर डांस करते दिए रहा है। इस वीडियो की शुरुआत बैकग्राउंड में बज रहे फिल्म डॉन के टाइटल सॉन्ग के साथ होती है। फिर वो अंपायर अलग-अलग बॉलीवुड सॉन्ग्स पर डांस करता है। अंपायर की परफॉर्मेंस से खुश जडेजा ने उस अंपायर को एलिट पैनल अंपायर बताया। ये वीडियो किस मैच का और कहां का है इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं लिखा, हालांकि वीडियो पर साल 2016 जरूर दिख रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में जडेजा ने लिखा, 'एलिट पैनल अंपायर, OMG हंसी नहीं रूक पा रही।' आगे की स्लाइड्स में देखें, रवींद्र जडेजा का शेयर किया फनी वीडियो के फोटोज...
इस वीडियो में अंपायर फिल्म डॉन के टाइटल सॉन्ग, राउडी राठौड़ के 'चिंताता-चिंता-चिंता', फिल्म प्रतिज्ञा के 'मैं जट यमला पगला दीवाना' जैसे गानों पर डांस कर रहा है। इस वीडियो में अंपायर फिल्म डॉन के टाइटल सॉन्ग, राउडी राठौड़ के 'चिंताता-चिंता-चिंता', फिल्म प्रतिज्ञा के 'मैं जट यमला पगला दीवाना' जैसे गानों पर डांस कर रहा है।
इस वीडियो को शेयर करते हुए जडेजा ने लिखा, 'एलिट पैनल अंपायर, OMG हंसी नहीं रूक पा रही।' इस वीडियो को शेयर करते हुए जडेजा ने लिखा, 'एलिट पैनल अंपायर, OMG हंसी नहीं रूक पा रही।'
ये वीडियो कब का है और कहां का है, इस बारे में जडेजा ने कुछ नहीं लिखा। ये वीडियो कब का है और कहां का है, इस बारे में जडेजा ने कुछ नहीं लिखा।