पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

LIVE IND Vs ENG 3rd Test Day2

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मोहाली. भारत ने तीसरे टेस्ट में दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 271 रन बना लिए। अश्विन (57) और जडेजा (31) क्रीज पर हैं। एक वक्त टीम इंडिया ने 204 रन पर 6 विकेट खो दिए थे। इसके बाद अश्विन और जडेजा ने 7वें विकेट के लिए 67 रनों की पार्टनरशिप बनाकर टीम को संभाला। भारत अब भी इंग्लैंड से 12 रन पीछे है। विराट कोहली 62 रन पर आउट हुए। पार्थिव पटेल 8 साल बाद फिफ्टी लगाने से चूक गए...
- 8 साल बाद पार्थिव पटेल टेस्ट क्रिकेट में ओपनिंग करने उतरे। उनके साथी ओपनर मुरली विजय ज्यादा देर तक साथ नहीं दे पाए। 12 रन बनाकर ही बेन स्टोक्स का शिकार बने।
- इसके बाद पटेल - पुजारा ने लंच तक 60 रन जोड़े। पटेल 42 रन पर आउट हुए। इसी के साथ उन्होंने 8 साल बाद अपनी हाफ सेन्चुरी बनाने का मौंका गंवा दिया।
- उन्हें आदिल राशिद ने 26वें ओवर की आखिरी बॉल पर LBW आउट किया।
- विराट और पुजारा के बीच 3rd विकेट के लिए 121 बॉल पर 50 रन की पार्टनरशिप हुई। लंच तक विराट-पुजारा ने पारी को संभाले रखा।
- लंच के बाद भारत ने एक के बाद एक तीन विकेट खो दिए। पुजारा और रहाणे को राशिद ने आउट किया। डेब्यू करने वाले करुण नायर रन आउट हुए।
- भारत 200 रन के पार ही पहुंचा था भारत ने छठा और सबसे बड़ा विकेट खोया। कोहली स्टोक्स की बॉल पर विकेटकीपर बेयरस्टो को कैच थमा बैठे।
अश्विन की सीरीज में 3rd सेन्चुरी
- ऑफ स्पिनर अश्विन ने इस सीरीज की तीसरी और अपने करिया की 9वीं हाफ सेन्चुरी लगाई। उन्होंने पहले टेस्ट में 70 और दूसरे टेस्ट में 58 रनों की पारी खेली।
रहाणे का खराब परफॉर्मेंस
- जीरो पर आउट होने वाले रहाणे लगातार खराब परफॉर्मेंस दे रहे हैं। उन्होंने इस सीरीज में 12.60 के औसत से सिर्फ 63 रन बनाए हैं।
- इस दौरान उनका टॉप स्कोर 26 रन रहा है।
दूसरे दिन शमी ने लिए आखिरी दो विकेट
- दूसरे दिन इंग्लैंड की टीम सिर्फ 4 ओवर और खेलकर 283 पर ऑलआउट हो गई।
-भारत की ओर से सबसे ज्यादा 3 विकेट मो. शमी ने लिए।
- वहीं जडेजा, जयंत और उमेश ने 2-2 विकेट लिए और अश्विन को 1 विकेट मिला।
आगे की स्लाइड्स में देखें मैच के लाइव फोटोज...
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें