पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Manoj Tiwary Critisizes Guwahati Molestation

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरेआम हुई लड़की से छेड़छाड़, इस क्रिकेटर का भर आया दिल

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

खेल डेस्क.गुवाहाटी में एक स्कूली बच्ची के साथ 20 से 30 लोगों द्वारा की गई सरेआम छेड़छाड़ वाले मामले ने देश भर में बवाल मचा दिया है। हर कोई इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना पर आक्रोश व्यक्त कर रहा है। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी भी पीछे नहीं।



बंगाल के स्टार क्रिकेटर मनोज तिवारी ने इस मुद्दे पर अपनी भावनाएं ट्विटर के माध्यम से व्यक्त की हैं। तिवारी ने लिखा, "मेरा दिल उस लड़की के लिए रो रहा है। गुवाहाटी में जिस प्रकार का उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया उसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है। मुझे यकीन नहीं होता कि हमारे देश में अमानवीय घटनाएं बढ़ गई हैं।"



मनोज का चयन श्रीलंका दौरे के लिए घोषित टीम इंडिया में हुआ है।



गुवाहाटी में हुई इस घटना पर पूरा देश सकते में है। सरेराह 20 हैवान एक स्कूली बच्ची के साथ जबर्दस्ती करते रहे और आम लोग तमाशबीन बन कर देखते रहे। 11 वीं में पढ़ने वाली लड़की बार-बार गुहार लगाती रही- 'मुझे जाने दो...घर पर तुम्हारी भी बहने हैं।' लेकिन लड़कों को रहम नहीं आई और वे मस्‍ती में उसके साथ जबर्दस्‍ती करते रहे।



आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें