--Advertisement--

चर्च में शादी के बाद हुआ धवन की बहन का मेहंदी फंक्शन, सामने आए फोटोज

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन ने अपनी बहन की शादी के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

Dainik Bhaskar

Nov 25, 2017, 12:58 PM IST
शिखर धवन ने हाल ही में बहन की शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। हाल ही में शादी के लिए मेहंदी का फंक्शन हुआ। शिखर धवन ने हाल ही में बहन की शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। हाल ही में शादी के लिए मेहंदी का फंक्शन हुआ।
स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर शिखर धवन इन दिनों अपनी छोटी बहन की शादी में बिजी हैं। हाल ही में इस शादी के लिए मेहंदी फंक्शन हुआ। जिसके कुछ फोटोज धवन और उनकी वाइफ आएशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं। इन फोटोज में धवन और आएशा दोनों ब्लू कलर की ड्रेस में दिख रहे हैं। धवन की बहन की शादी दो रीति-रिवाजों से हो रही है। उनके बहनोई ईसाई हैं, इस वजह से पहले ये शादी क्रिश्चियन रिचुअल्स से हुई, और अब पंजाबी तरीके से हो रही है। धवन की बहन का नाम श्रेष्ठा है, वहीं उनके बहनोई का नाम बेसन है। इसी शादी में बिजी होने से धवन नागपुर टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं। आगे की स्लाइड्स में देखें, मेहंदी फंक्शन के दौरान धवन और उनकी फैमिली के फोटोज...
धवन की बहन की शादी दो तरीके से हो रही है। क्रिश्चियन रिचुअल्स से होने के बाद अब ये शादी पंजाबी तरीके से हो रही है। (दाएं फोटो में धवन की बहन और उनकी वाइफ) धवन की बहन की शादी दो तरीके से हो रही है। क्रिश्चियन रिचुअल्स से होने के बाद अब ये शादी पंजाबी तरीके से हो रही है। (दाएं फोटो में धवन की बहन और उनकी वाइफ)
बहन के मेहंदी फंक्शन में शिखर धवन, उनके पिता और बेटा जोरावर। बहन के मेहंदी फंक्शन में शिखर धवन, उनके पिता और बेटा जोरावर।
श्रेष्ठा की मेहंदी सेरेमनी के दौरान बच्चों के साथ आएशा धवन। श्रेष्ठा की मेहंदी सेरेमनी के दौरान बच्चों के साथ आएशा धवन।
मेहंदी सेरेमनी में इस कपल ने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी थी। मेहंदी सेरेमनी में इस कपल ने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी थी।
बच्चों के साथ आएशा धवन। बच्चों के साथ आएशा धवन।
क्रिश्चियन रिचुअल्स से शादी होने के बाद अब धवन की बहन की शादी हिंदू तरीके से हो रही है। क्रिश्चियन रिचुअल्स से शादी होने के बाद अब धवन की बहन की शादी हिंदू तरीके से हो रही है।
X
शिखर धवन ने हाल ही में बहन की शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। हाल ही में शादी के लिए मेहंदी का फंक्शन हुआ।शिखर धवन ने हाल ही में बहन की शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। हाल ही में शादी के लिए मेहंदी का फंक्शन हुआ।
धवन की बहन की शादी दो तरीके से हो रही है। क्रिश्चियन रिचुअल्स से होने के बाद अब ये शादी पंजाबी तरीके से हो रही है। (दाएं फोटो में धवन की बहन और उनकी वाइफ)धवन की बहन की शादी दो तरीके से हो रही है। क्रिश्चियन रिचुअल्स से होने के बाद अब ये शादी पंजाबी तरीके से हो रही है। (दाएं फोटो में धवन की बहन और उनकी वाइफ)
बहन के मेहंदी फंक्शन में शिखर धवन, उनके पिता और बेटा जोरावर।बहन के मेहंदी फंक्शन में शिखर धवन, उनके पिता और बेटा जोरावर।
श्रेष्ठा की मेहंदी सेरेमनी के दौरान बच्चों के साथ आएशा धवन।श्रेष्ठा की मेहंदी सेरेमनी के दौरान बच्चों के साथ आएशा धवन।
मेहंदी सेरेमनी में इस कपल ने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी थी।मेहंदी सेरेमनी में इस कपल ने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी थी।
बच्चों के साथ आएशा धवन।बच्चों के साथ आएशा धवन।
क्रिश्चियन रिचुअल्स से शादी होने के बाद अब धवन की बहन की शादी हिंदू तरीके से हो रही है।क्रिश्चियन रिचुअल्स से शादी होने के बाद अब धवन की बहन की शादी हिंदू तरीके से हो रही है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..