Hindi News »Sports »Cricket »Off The Field» Birthday Special: Photos Of Mohammad Kaif With Wife Pooja Yadav

ये हैं मोहम्मद कैफ की Wife पूजा, चार साल पहले की थी Love Marriage

साल 2011 में मोहम्मद कैफ और पूजा यादव की शादी हुई थी। नोएडा में ये शादी बहुत जल्दबाजी में हुई और इसमें सिलेक्टेड गेस्ट को ही बुलाया गया था।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 01, 2015, 01:23 PM IST

  • खेल डेस्क. कभीटीम इंडिया के बेस्ट फील्डर रहे क्रिकेटर मोहम्मद कैफ आज 35 साल के हो गए हैं। 1 दिसंबर, 1980 को उनका जन्म इलाहाबाद में हुआ था। साल 2000 में अंडर-19 टीम को बतौर कप्तान वर्ल्ड कप जिताने वाले कैफ की गिनती भारत के टॉप फील्डर्स में होती थी। कैफ के पिता और भाई भी क्रिकेट खेलते हैं। उनकी शादी नोएडा बेस्ड जर्नलिस्ट पूजा यादव से हुई है।
    मोहम्मद कैफ और पूजा
    साल 2011 में मोहम्मद कैफ और पूजा यादव की शादी हुई थी। नोएडा में ये शादी बहुत जल्दबाजी में हुई और इसमें सिलेक्टेड गेस्ट को ही बुलाया गया था। पूजा दिल्ली में बतौर जर्नलिस्ट काम करती थीं। दोनों की मुलाकात एक फ्रेंड के जरिए हुई थी। चार साल की डेटिंग के बाद इस कपल ने शादी का फैसला किया था।
    स्टार क्रिकेटर से शादी करने के बाद भी पूजा लाइमलाइट से दूर ही रहीं। जब कांग्रेस के टिकट पर मोहम्मद कैफ ने 2014 का लोकसभा चुनाव लड़ा था तो कैम्पेन के दौरान पूजा उनके साथ नजर आई थीं। हालांकि, कैफ ये चुनाव हार गए थे।
    आगे की स्लाइड्स में देखें मोहम्मद कैफ और पूजा यादव की पर्सनल लाइफ की कुछ फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Birthday Special: Photos Of Mohammad Kaif With Wife Pooja Yadav
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Off The Field

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×