--Advertisement--

इस वजह से दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं धवन, फोटोज से सामने आया सच

शिखर धवन की छोटी बहन का नाम श्रेष्ठा और बहनोई का नाम बेसन है। ये शादी क्रिश्चियन रीति रिवाज के मुताबिक चर्च में हुई।

Danik Bhaskar | Nov 24, 2017, 12:56 PM IST
हाल ही में शिखर धवन की बहन की शादी हुई है। जिसके कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं। हाल ही में शिखर धवन की बहन की शादी हुई है। जिसके कुछ फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के स्टार बैट्समैन शिखर धवन श्रीलंका के खिलाफ नागपुर में हो रहे सीरीज के दूसरा टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं। बीसीसीआई ने उनकी छुट्टी की रिक्वेस्ट को मानते हुए दूसरे मैच के लिए चुनी गई टीम में उन्हें शामिल नहीं किया था। अब जाकर उनके छुट्टी लेने की वजह का खुलासा हो गया है। दरअसल शिखर धवन ने अपनी छोटी बहन की शादी की वजह से ब्रेक मांगा था। इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज...

- शिखर धवन ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने अपनी बहन की शादी होने की बात बताई।
- एक फोटो में धवन और उनकी वाइफ आएशा दिख रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'ऑल सेट फोर माय लवली सिस्टर वेडिंग #BSवेडिंग'
- दूसरा फोटो शेयर करते हुए धवन ने उसके साथ लिखा, 'मेरी बहन और बेसन को शादी की ढेर सारी बधाई। वेलकम टू द क्लब एंड गॉड ब्लेस यू।'
- धवन की छोटी बहन का नाम श्रेष्ठा और उनके बहनोई का नाम बेसन है। ये शादी क्रिश्चियन रीति रिवाज के मुताबिक चर्च में हुई।

आगे की स्लाइड्स में देखें, शिखर धवन की बहन की शादी के बाकी फोटोज...

धवन नागपुर में श्रीलंका के खिलाफ हो रहा सीरीज का दूसरा टेस्ट नहीं खेल रहे हैं। बहन की शादी की वजह से उन्होंने बीसीसीआई से छुट्टी ले ली थी। धवन नागपुर में श्रीलंका के खिलाफ हो रहा सीरीज का दूसरा टेस्ट नहीं खेल रहे हैं। बहन की शादी की वजह से उन्होंने बीसीसीआई से छुट्टी ले ली थी।
धवन के अलावा उनकी वाइफ आएशा ने भी इस मैरिज के कुछ फोटोज शेयर किए। धवन के अलावा उनकी वाइफ आएशा ने भी इस मैरिज के कुछ फोटोज शेयर किए।
मैरिज के दौरान धवन की वाइफ आएशा, उनकी बेटी और बेटा जोरावर। मैरिज के दौरान धवन की वाइफ आएशा, उनकी बेटी और बेटा जोरावर।
शिखर धवन और आएशा। शिखर धवन और आएशा।