पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sehwag Harbhajan Ishant Problem For Dhoni After Chennai Win

Ind vs Aus: चेन्नई में मिली जीत, पर हैदराबाद में होंगे ये चार खतरे

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खेल डेस्क. चेन्‍नई में ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराने के बाद धोनी ब्रिगेड दूसरे टेस्‍ट मैच के लिए हैदराबाद पहुंच गई है। 2 मार्च से शुरू हो रहे दूसरे मुकाबले के लिए मेहमान टीम भी हैदराबाद पहुंच गई है। टीम इंडिया ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में 1-0 की लीड ले ली है। विकेट के अंतर के लिहाज से यह टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया पर सबसे बड़ी जीत है। इस जीत के कई नायक रहे। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जहां ऐतिहासिक दोहरा शतक लगा कर कई दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया, वहीं युवा ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने 12 विकेट चटका कर नया इंडियन रिकॉर्ड बनाया। वनडे सनसनी विराट कोहली ने भी टेस्ट टेम्परामेंट दिखाते हुए शतकीय पारी खेली और सचिन तेंडुलकर ने भी हाफ सेंचुरी लगा कर प्रशंसकों का दिल जीता।
खेलप्रेमी इस जीत पर बहुत खुश हैं। इंग्लैंड से घर पर ही पिटने के बाद ऑस्ट्रेलिया पर एक दबंग जीत सुखद एहसास है, लेकिन चेन्नई टेस्ट से टीम इंडिया की कुछ कमजोरियां भी सामने आयी हैं।
कप्तान धोनी ने चेपॉक में सुपरकिंग बनने के बाद यह संकेत दिए कि हैदराबाद में भी प्लेयिंग इलेवन यही रहेगा। धोनी ने वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह और भुवनेश्वर कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि इन्हें और मौकों की जरूरत है।
यदि धोनी हैदराबाद में भी इसी कॉम्बिनेशन के साथ उतरते हैं तो उन्हें तीन खतरों के लिए तैयार रहना होगा। इंग्लैंड के खिलाफ भी अहमदाबाद टेस्ट में जीत के बाद इंडिया ने सीरीज गंवा दी थी। कहीं यही हाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ न हो जाए, इसके लिए टीम को सावधान होना होगा।
आगे क्लिक कर जानिए, हैदराबाद टेस्ट में कंगारुओं के खिलाफ क्या-क्या होंगे टीम इंडिया के लिए खतरे...

सचिनवापसीकरविदाईमैचखेलें: ब्लाइंडबैंड

सौवेंटेस्‍टसेपहलेभज्जीनेखेला'माइंडगेम', कंगारूनेभीदियाकराराजवाब

'पागल' प्रवीणकुमारसस्‍पेंड

कलमाड़ीनेशिल्पाशेट्टीकोदिलवाए 72 लाखरुपये!

नीतानेलगाई5.30 करोड़कीबोली, जीरोपरआउटहुएमैक्‍सवेल

सचिनकाबेटाहोनाअर्जुनतेंडुलकरकोपड़ेगाभारी?

बीसीसीआई प्रेसिडेंट की कंपनी में वाइसप्रेसिडेंटबने धोनी

RECORD: कप्तानीकाशतकलगाएंगेस्मिथ, गांगुलीकोपीछेछोड़ेंगेधोनी

27 फरवरी की खास खबरें