ऑफ द फील्ड

--Advertisement--

रिटायरमेंट के दिन फैन्स को फिर याद आए सचिन, आ रहे ऐसे कमेंट्स

सचिन ने 15 नवंबर 1989 को अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी, और 16 नवंबर 2013 को करियर का आखिरी मैच खेला।

Danik Bhaskar

Nov 16, 2017, 10:53 AM IST
स्पोर्ट्स डेस्क. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर को क्रिकेट से रिटायरमेंट लिए आज (16 नवंबर) 4 साल पूरे हो गए। सचिन ने इसी दिन साल 2013 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ अपने करियर का आखिरी टेस्ट मैच खेला था, ये मैच तीन दिन में ही खत्म हो गया था। मुंबई में हुए इस मैच को जीतकर भारत ने सीरीज भी 2-0 से अपने नाम कर ली थी। सचिन के रिटायरमेंट के चार साल पूरे होने के मौके पर ट्विटर में #28YearsOfSachinism ट्रेंड कर रहा है। जिसमें फैन्स सचिन के लिए अपनी फीलिंग्स को जाहिर कर रहे हैं। सचिन का क्रिकेट करियर 28 साल चला, खास बात ये भी है कि सचिन ने 15 नवंबर 1989 को अपने करियर की शुरुआत की थी, और 16 नवंबर 2013 को करियर का आखिरी मैच खेला। इस मौके पर dainikbhaskar.com सचिन को लेकर सोशल मीडिया पर आ रहे कमेंट्स दिखा रहा है। आगे की स्लाइड्स में देखें, सचिन को लेकर सोशल मीडिया पर आए खास कमेंट्स...
एक यूजर ने विनाश के हथियारों के फोटो शेयर किए। इसमें भगवान राम, कृष्ण, शिव, हनुमान और यम के हथियारों के साथ-साथ सचिन के हथियार के रूप में बैट को बताया। एक यूजर ने विनाश के हथियारों के फोटो शेयर किए। इसमें भगवान राम, कृष्ण, शिव, हनुमान और यम के हथियारों के साथ-साथ सचिन के हथियार के रूप में बैट को बताया।
एक यूजर ने डेब्यू मैच खेलने आते सचिन और आखिरी मैच खेलने आते सचिन का फोटो शेयर किया। एक यूजर ने डेब्यू मैच खेलने आते सचिन और आखिरी मैच खेलने आते सचिन का फोटो शेयर किया।
एक यूजर ने लिखा 1989 में वे एक बच्चे की तरह आए थे, और 2013 में भगवान बनकर लौटे। एक यूजर ने लिखा 1989 में वे एक बच्चे की तरह आए थे, और 2013 में भगवान बनकर लौटे।
एक यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए ये बताने की कोशिश की, कि अपने करियर में सचिन पूरी टीम का बोझ उठाकर चलते थे। एक यूजर ने इस फोटो को शेयर करते हुए ये बताने की कोशिश की, कि अपने करियर में सचिन पूरी टीम का बोझ उठाकर चलते थे।
पहली इनिंग में सचिन का फोटो और आखिरी इनिंग में सचिन का फोटो। पहली इनिंग में सचिन का फोटो और आखिरी इनिंग में सचिन का फोटो।
एक यूजर ने इस फोटो के जरिए बताया कि सचिन युग से पहले क्रिकेट की दुनिया खाली थी वहीं उनके रिटायरमेंट के बाद फिर वो खाली हो गई। एक यूजर ने इस फोटो के जरिए बताया कि सचिन युग से पहले क्रिकेट की दुनिया खाली थी वहीं उनके रिटायरमेंट के बाद फिर वो खाली हो गई।
जब सचिन करियर का आखिरी मैच खेलने उतरे थे तब दोनों टीमों के प्लेयर्स ने उन्हें सम्मान दिया था। जब सचिन करियर का आखिरी मैच खेलने उतरे थे तब दोनों टीमों के प्लेयर्स ने उन्हें सम्मान दिया था।
ICC ने इस फोटो और सचिन के करियर आंकड़ों को शेयर करते हुए उनके रिटायरमेंट को याद किया। ICC ने इस फोटो और सचिन के करियर आंकड़ों को शेयर करते हुए उनके रिटायरमेंट को याद किया।
टीम इंडिया के फास्ट बॉलर इशांत शर्मा ने भी सचिन के लिए एक ट्वीट किया। टीम इंडिया के फास्ट बॉलर इशांत शर्मा ने भी सचिन के लिए एक ट्वीट किया।
क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने भी सचिन के लिए ट्वीट किया। क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा ने भी सचिन के लिए ट्वीट किया।
Click to listen..