--Advertisement--

राजकोट मैच में जब धोनी ने दिया था ये पोज, ट्विटर पर आए इतने फनी कमेंट्स

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे T20 में धोनी ने बेहतरीन बैलेंस बनाकर खुद को आउट होने से बचाया था। जो फैन्स को खूब पसंद आया।

Dainik Bhaskar

Nov 05, 2017, 06:25 PM IST
जब आप डिनर में बिरयानी और पिज् जब आप डिनर में बिरयानी और पिज्
स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और न्यूजीलैंड के बीच शनिवार को हुए सीरीज के दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की 40 रन से हार हुई। इस मैच में धोनी ने 37 बॉल पर 49 रन की इनिंग खेली थी। हालांकि वे टीम को जीत नहीं दिला सके, लेकिन एक मोमेंट को लेकर उनकी जबरदस्त चर्चा हो रही है। उस वक्त धोनी ने गजब का बैलेंस बनाते हुए खुद को स्टम्पिंग होने से बचाया था। देखते रह गए फैन्स...
- मैच के दौरान ये इंसीडेंट 17वें ओवर की पहली बॉल पर दिखा, जब धोनी 24 रन पर बैटिंग कर रहे थे। सैंटनर की इस बॉल को धोनी ने एक कदम आगे बढ़ाकर मारने की कोशिश की, लेकिन बॉल काफी वाइड थी और वे चूक गए।
- बॉल सीधे विकेटकीपिंग कर रहे फिलिप्स के पास पहुंची, जिसके बाद उन्होंने बॉल को तुरंत पकड़कर स्टम्प पर मार दिया।
- जब कीपर ने बॉल को स्टम्प पर मारा, तब धोनी का एक पैर काफी बाहर था, और दूसरा क्रीज के पास था। धोनी ने उस वक्त अपने पैर पूरी तरह स्ट्रेच कर लिए और गजब का बैलेंस बनाते हुए खुद को आउट होने से बचाया।
फैन्स करने लगे मजेदार कमेंट्स
- धोनी ने जिस तरह अपने पैर स्ट्रेच करते हुए खुद को आउट होने से बचाया, वो मोमेंट फैन्स को जमकर पसंद आ गया। जिसके बाद फैन्स ने धोनी के उस मोमेंट को लेकर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स करने शुरू कर दिए।
- कुछ फैन ने इसे धोनी का नॉट आउट आसन बताया, तो किसी ने लिखा कि 'धोनी जिस स्कूल के प्रिंसिपल हैं, उसके स्टूडेंट को उन्हें स्टम्पिंग करने की कोशिश नहीं करना चाहिए।'
आगे की स्लाइड्स में देखें, धोनी के स्ट्रेच पैरों को देखकर फैन्स ने किस तरह किए मजेदार कमेंट्स...
X
जब आप डिनर में बिरयानी और पिज्जब आप डिनर में बिरयानी और पिज्
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..