--Advertisement--

अनुष्का की सीख पर बदले विराट, रिलेशनशिप की बात सबसे पहले बताई थी जहीर को

विराट ने इस इंटरव्यू में ड्रेसिंग रूम के खुशनुमा माहौल और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से अपने रिश्ते पर भी बात की।

Dainik Bhaskar

Nov 05, 2017, 05:44 AM IST
विराट ने बताया कि अनुष्का की सलाह पर ही उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली। -फाइल विराट ने बताया कि अनुष्का की सलाह पर ही उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली। -फाइल
स्पोर्ट्स डेस्क. विराट कोहली ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिलेशन को लेकर एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है। उनका कहना है कि अनुष्का से मिलने के बाद वो एक बेहतर इंसान बन सके, ये सब लेडी लक का कमाल है। विराट ने बताया कि उन्होंने अनुष्का और उनके रिश्ते की बात सबसे पहले जहीर खान को बताई थी। गौरव कपूर को दिए इस इंटरव्यू में विराट ने ड्रेसिंग रूम के माहौल और कप्तानी के एक्सपीरियंस पर भी बात की।

जहीर की सलाह बेहद कीमती

- विराट का कहना है कि जहीर खान की वजह से ही वो अफेयर के बारे में हमेशा इतना ओपन रहे।
- उन्होंने इस बारे में सबसे पहले जहीर को ही बताया था। उस वक्त जहीर से मिली सलाह को विराट बेहद कीमती मानते हैं।
- जहीर ने विराट से कहा था, "अपने रिश्ते को कभी छिपाने की कोशिश मत करना। खुद को स्ट्रेस हो जाएगा। तुम रिलेशनशिप में हो, कोई गलत काम नहीं कर रहे हो।"

अनुष्का के कहने पर सोशल मीडिया से हुए दूर

- विराट ने बताया कि अनुष्का की सलाह पर ही उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली।
- कोहली ने कहा कि अनुष्का ने उनसे कहा कि अगर तुम सोशल मीडिया पर पोस्ट डालना चाहते हो तो डालो, लेकिन कमेंट्स मत पढ़ा करो।
- विराट के मुताबिक जब से अनुष्का लाइफ में आई है वो अक्लमंद बन गए हैं। 4 साल में उनके अंदर कई बदलाव आए हैं।

धोनी को बताया सबसे जीनियस क्रिकेटर

- गौरव कपूर के साथ इंटरव्यू में विराट ने ड्रेसिंग रूम के खुशनुमा माहौल और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से अपने रिश्ते पर भी बात की।
- विराट ने कहा, "मुझे माही भाई पर पूरा भरोसा है। मैदान पर जब वो रन के लिए कॉल करते हैं, तो मैं बॉल को नहीं देखता। बस रन के लिए दौड़ पड़ता हूं।"
- "मैंने क्रिकेट के मैदान पर उनके जैसा जीनियस नहीं देखा। वो बेहतरीन क्रिकेटिंग ब्रेन हैं। जब मैं कप्तान बना तो लोगों ने कहा था कि हम दोनों की नहीं बनेगी। लेकिन हमारा तालमेल बहुत अच्छा है।"
- भारतीय कप्तान और स्टार बैट्समैन होने के दबाव पर विराट ने कहा, "मैं बस ये सोचता हूं कि टीम को मैच जिताना है। रन बनाने हैं
और फील्डिंग में पूरा एफर्ट देना है।"

सिर्फ हार्दिक के आईपैड में अंग्रेजी गाने मिलेंगे

- विराट ने बताया कि टीम इंडिया में रोहित शर्मा सबसे भुलक्कड़ क्रिकेटर हैं। वे कई बार फ्लाइट में, होटल में या कहीं और अपने फोन, आईपॉड वगैरह भूल जाते हैं।
- ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में कोहली ने बताया, "ज्यादातर खिलाड़ियों के आईपैड में पंजाबी गाने ही मिलेंगे, सिर्फ हार्दिक के आईपैड में अंग्रेजी गाने मिलेंगे। उस गाने के कुछ ही शब्द उसको समझ आते हैं। बस धुन पर थिरकता रहता है।"
विराट का कहना है कि जहीर खान की वजह से ही वो अनुष्का के साथ अफेयर के बारे में हमेशा इतने ओपन रहे। -फाइल विराट का कहना है कि जहीर खान की वजह से ही वो अनुष्का के साथ अफेयर के बारे में हमेशा इतने ओपन रहे। -फाइल
X
विराट ने बताया कि अनुष्का की सलाह पर ही उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली। -फाइलविराट ने बताया कि अनुष्का की सलाह पर ही उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली। -फाइल
विराट का कहना है कि जहीर खान की वजह से ही वो अनुष्का के साथ अफेयर के बारे में हमेशा इतने ओपन रहे। -फाइलविराट का कहना है कि जहीर खान की वजह से ही वो अनुष्का के साथ अफेयर के बारे में हमेशा इतने ओपन रहे। -फाइल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..