--Advertisement--

विराट कोहली का दिया गिफ्ट अब उन्हीं के देश के खिलाफ होगा इस्तेमाल

डेनियल वही महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था।

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 07:49 PM IST
डर्बी में डेनियल से मिले थे कोहली। डर्बी में डेनियल से मिले थे कोहली।

स्पोर्ट्स डेस्क. साल 2014 में विराट कोहली को शादी का प्रपोजल देने वालीं इंग्लिश क्रिकेटर डेनियल वेट फिर चर्चा में हैं। 26 साल की डेनियल इंग्लैंड की उस टीम में हैं, जिसे 22 मार्च से भारत में त्रिकोणीय टी20 सीरीज खेलनी है। उन्होंने सीरीज से पहले कहा, ‘मेरे पास एक सीक्रेट हथियार है, जिसे मैं भारत दौरे पर इस्तेमाल करने वाली हूं।’ बता दें कि ये बैट विराट ने ही डेनियल को गिफ्ट किया था। डेनियल ने बल्ले का नाम बीस्ट रखा है।

बताया- लोगों ने बताया कि कोहली, अनुष्का के साथ डेटिंग कर रहे हैं

- 73 टी20 मैच खेल चुकीं डेनियल ने कहा कि वे भारत दौरे पर जाने का इंतजार नहीं कर पा रही हैं। भारत उनका पसंदीदा देश है और उन्हें यहां खेलना बहुत पसंद है। डेनियल ने इस दौरान 2014 में कोहली को किए गए ट्वीट पर भी बात की।

- विराट की फैन डेनियल ने कहा, "काेहली ने जब 2014 में वर्ल्ड टी20 में 72 रन की पारी खेली। मैंने उन्हें ट्वीट किया कि कोहली मैरी मी! ट्वीट करने के 10 मिनट बाद जब मैंने फोन उठाया तो देखा कि मेरा ट्वीट हजार से ज्यादा लोगों द्वारा लाइक व रीट्वीट किया जा चुका है। कुछ लोग मुझे ट्रोल कर रहे थे तो कुछ लोगों ने बताया कि कोहली, अनुष्का शर्मा के साथ डेटिंग कर रहे हैं।

कोहली ने कहा कि तुम ट्विटर पर ऐसी बातें पोस्ट नहीं कर सकतीं

डेनियल ने ट्वीट में आगे लिखा, "इतना ही नहीं, भारत से कई लोग मेरे पिता के ईमेल पर भी लोग कॉन्टेक्ट कर रहे थे। कुछ दिन बाद डर्बी में मेरी मुलाकात कोहली से हुई। मुझे थोड़ा अटपटा लग रहा था। इस पर कोहली ने कहा कि तुम ट्विटर पर ऐसी बातें पोस्ट नहीं कर सकते! यह मजाक नहीं है। भारत में इसे गंभीरता से लिया जाता हैं! उन्होंने उसी वक्त मुझे एक बैट भी दिया। मैंने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसी बैट से शतक लगाया है। अब मैं भारत में उसी बैट का इस्तेमाल करने जा रही हूं।"

ट्राई सीरीज में डेनियल ओपनिंग करेंगी

टी20 करिअर में आधे से ज्यादा मैचों में 5-7 नंबर पर बैटिंग करने वाली डेनियल भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में ओपनिंग कर सकती हैं। उन्हें हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में दो मैचों में ओपनिंग का मौका दिया गया था, जिसमें उन्होंने 19 और 100 रन की पारियां खेली थीं। टी20 ट्राई सीरीज मुंबई में 22 मार्च से खेली जानी है।

ये बैट विराट ने ही डेनियल को गिफ्ट किया था। डेनियल ने बल्ले का नाम बीस्ट रखा है। ये बैट विराट ने ही डेनियल को गिफ्ट किया था। डेनियल ने बल्ले का नाम बीस्ट रखा है।
डेनियल विराट की फैन हैं अौर उन्हें शादी का प्रपोजल दे चुकी हैं। डेनियल विराट की फैन हैं अौर उन्हें शादी का प्रपोजल दे चुकी हैं।
X
डर्बी में डेनियल से मिले थे कोहली।डर्बी में डेनियल से मिले थे कोहली।
ये बैट विराट ने ही डेनियल को गिफ्ट किया था। डेनियल ने बल्ले का नाम बीस्ट रखा है।ये बैट विराट ने ही डेनियल को गिफ्ट किया था। डेनियल ने बल्ले का नाम बीस्ट रखा है।
डेनियल विराट की फैन हैं अौर उन्हें शादी का प्रपोजल दे चुकी हैं।डेनियल विराट की फैन हैं अौर उन्हें शादी का प्रपोजल दे चुकी हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..