--Advertisement--

जब युवी को मारने दौड़ पड़े थे गेल, ये 13 हैं IPL की सबसे फनी PHOTOS

IPL टूर्नामेंट के 10 सीजन हो चुके हैं। नया और 11वां सीजन 7 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है।

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 10:11 PM IST
IPL 2015 के एक मैच में क्रिस गेल इस तरह युवराज के पीछे दौड़े थे। IPL 2015 के एक मैच में क्रिस गेल इस तरह युवराज के पीछे दौड़े थे।

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL का 11वां सीजन 7 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। इस टूर्नामेंट में खेल का हर रंग देखने को मिल जाता है। यहां क्रिकेट का रोमांच तो होता ही है साथ लड़ाई-झगड़े, दोस्ती-यारी और मस्ती के किस्से भी खूब देखने को मिलते हैं। IPL के अब तक हो चुके 10 सीजन्स में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिनके फोटोज देखने के बाद क्रिकेट फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पाते। युवराज के पीछे बैट लेकर दौड़े थे गेल...


- IPL 2015 यानी टूर्नामेंट के आठवें सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का आखिरी लीग मैच बारिश की वजह से नहीं हो सका था।
- इस मैच के रद्द होने के साथ ही बेंगलुरु की टीम ने टूर्नामेंट के प्लेऑफ मुकाबले के लिए क्वालिफाई कर लिया था। इससे पहले करीब एक घंटे तक मैच बारिश की वजह से रुका रहा था।
- मैच में बारिश शुरू होते ही प्लेयर्स आपस में मस्ती करते हुए पवेलियन की ओर लौटने लगे। इसी दौरान युवराज ने मजाक-मजाक में वेस्ट इंडीज के धांसू बैट्समैन क्रिस गेल को धक्का दे डाला।
- गेल उस वक्त बैटिंग कर रहे थे इसलिए उन्होंने अपने हाथ में बैट थामा हुआ था। युवी के धक्का देते ही गेल भी उनके पीछे बैट लिए दौड़ पड़े।
- इन दोनों स्टार क्रिकेटर्स की मस्ती देखकर स्टेडियम में बैठे फैन्स को भी खूब मजा आने लगा और वो भी मस्ती में शोर मचाने लगे थे।

- IPL हिस्ट्री में ऐसे कई मौके आए हैं जिनके फोटोज देखकर आज भी फैन्स को हंसी आ जाती है। इस पैकेज में dainikbhaskar.com आपको वो फोटोज ही दिखा रहा है।

आगे की स्लाइड्स में देखें, IPL हिस्ट्री के ऐसे ही 12 और फनी फोटोज....

2009 में IPL के दूसरे सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच हुए मैच में एक डॉगी फील्ड पर घुस आया था। 2009 में IPL के दूसरे सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच हुए मैच में एक डॉगी फील्ड पर घुस आया था।
IPL के एक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्लेयर क्रिस गेल अंपायर से कुछ इस तरह lbw की अपील कर चुके हैं। IPL के एक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्लेयर क्रिस गेल अंपायर से कुछ इस तरह lbw की अपील कर चुके हैं।
IPL के पांचवें सीजन यानी साल 2011 के एक मैच में CSK टीम के सुरेश रैना और KXIP का एक बैट्समैन कुछ इस तरह भिड़ गए थे। IPL के पांचवें सीजन यानी साल 2011 के एक मैच में CSK टीम के सुरेश रैना और KXIP का एक बैट्समैन कुछ इस तरह भिड़ गए थे।
IPL 2014 के एक मैच में जब कीरोन पोलार्ड को चुप रहने की हिदायत दी गई थी तो वे अपने मुंह पर टेप बांधकर आ गए थे। IPL 2014 के एक मैच में जब कीरोन पोलार्ड को चुप रहने की हिदायत दी गई थी तो वे अपने मुंह पर टेप बांधकर आ गए थे।
2014 में हुए IPL के दौरान एक मैच में विनिंग सिक्स लगाने के बाद मुंबई इंडियन्स के आदित्य तारे ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया था। 2014 में हुए IPL के दौरान एक मैच में विनिंग सिक्स लगाने के बाद मुंबई इंडियन्स के आदित्य तारे ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया था।
एक मैच के दौरान बैट्समैन के शॉट से बचने के बाद अंपायर कुछ यूं जम्प करते नजर आया था। एक मैच के दौरान बैट्समैन के शॉट से बचने के बाद अंपायर कुछ यूं जम्प करते नजर आया था।
IPL-8 में फील्ड प्रैक्टिस के दौरान ही युवराज सिंह ने सचिन तेंडुलकर के पैर छू लिए थे। IPL-8 में फील्ड प्रैक्टिस के दौरान ही युवराज सिंह ने सचिन तेंडुलकर के पैर छू लिए थे।
IPL-9 के एक मैच में RCB के कप्तान विराट कोहली ने तबरेज शम्सी के साथ कुछ इस तरह विकेट को सेलिब्रेट किया था। IPL-9 के एक मैच में RCB के कप्तान विराट कोहली ने तबरेज शम्सी के साथ कुछ इस तरह विकेट को सेलिब्रेट किया था।
IPL के एक मैच में प्रिटी जिंटा कुछ इस तरह एडम गिलक्रिस्ट से बात करते हुए नजर आई थीं। इस फोटो को देख ऐसा लग रहा था जैसे गिलक्रिस्ट के मुंह से स्मेल आने की वजह से उन्होंने मुंह पर हाथ रख लिया हो। IPL के एक मैच में प्रिटी जिंटा कुछ इस तरह एडम गिलक्रिस्ट से बात करते हुए नजर आई थीं। इस फोटो को देख ऐसा लग रहा था जैसे गिलक्रिस्ट के मुंह से स्मेल आने की वजह से उन्होंने मुंह पर हाथ रख लिया हो।
IPL के एक मैच में प्रैक्टिस के दौरान मुरली कार्तिक इस तरह नजर आए थे। उनके ठीक नीचे स्टम्प दिख रहा था। IPL के एक मैच में प्रैक्टिस के दौरान मुरली कार्तिक इस तरह नजर आए थे। उनके ठीक नीचे स्टम्प दिख रहा था।
क्रिकेट कमेंटेटर डेनी मोरिसन ने IPL के पहले सीजन में एक चीयरलीडर को इस तरह अपने कंधे पर बैठा लिया था। क्रिकेट कमेंटेटर डेनी मोरिसन ने IPL के पहले सीजन में एक चीयरलीडर को इस तरह अपने कंधे पर बैठा लिया था।
IPL के पिछले सीजन यानी साल 2016 में रवींद्र जडेजा की हेयरस्टाइल को देख विराट ने कुछ इस तरह उनका मजाक उड़ाया था। IPL के पिछले सीजन यानी साल 2016 में रवींद्र जडेजा की हेयरस्टाइल को देख विराट ने कुछ इस तरह उनका मजाक उड़ाया था।
X
IPL 2015 के एक मैच में क्रिस गेल इस तरह युवराज के पीछे दौड़े थे।IPL 2015 के एक मैच में क्रिस गेल इस तरह युवराज के पीछे दौड़े थे।
2009 में IPL के दूसरे सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच हुए मैच में एक डॉगी फील्ड पर घुस आया था।2009 में IPL के दूसरे सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियन्स के बीच हुए मैच में एक डॉगी फील्ड पर घुस आया था।
IPL के एक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्लेयर क्रिस गेल अंपायर से कुछ इस तरह lbw की अपील कर चुके हैं।IPL के एक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्लेयर क्रिस गेल अंपायर से कुछ इस तरह lbw की अपील कर चुके हैं।
IPL के पांचवें सीजन यानी साल 2011 के एक मैच में CSK टीम के सुरेश रैना और KXIP का एक बैट्समैन कुछ इस तरह भिड़ गए थे।IPL के पांचवें सीजन यानी साल 2011 के एक मैच में CSK टीम के सुरेश रैना और KXIP का एक बैट्समैन कुछ इस तरह भिड़ गए थे।
IPL 2014 के एक मैच में जब कीरोन पोलार्ड को चुप रहने की हिदायत दी गई थी तो वे अपने मुंह पर टेप बांधकर आ गए थे।IPL 2014 के एक मैच में जब कीरोन पोलार्ड को चुप रहने की हिदायत दी गई थी तो वे अपने मुंह पर टेप बांधकर आ गए थे।
2014 में हुए IPL के दौरान एक मैच में विनिंग सिक्स लगाने के बाद मुंबई इंडियन्स के आदित्य तारे ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया था।2014 में हुए IPL के दौरान एक मैच में विनिंग सिक्स लगाने के बाद मुंबई इंडियन्स के आदित्य तारे ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया था।
एक मैच के दौरान बैट्समैन के शॉट से बचने के बाद अंपायर कुछ यूं जम्प करते नजर आया था।एक मैच के दौरान बैट्समैन के शॉट से बचने के बाद अंपायर कुछ यूं जम्प करते नजर आया था।
IPL-8 में फील्ड प्रैक्टिस के दौरान ही युवराज सिंह ने सचिन तेंडुलकर के पैर छू लिए थे।IPL-8 में फील्ड प्रैक्टिस के दौरान ही युवराज सिंह ने सचिन तेंडुलकर के पैर छू लिए थे।
IPL-9 के एक मैच में RCB के कप्तान विराट कोहली ने तबरेज शम्सी के साथ कुछ इस तरह विकेट को सेलिब्रेट किया था।IPL-9 के एक मैच में RCB के कप्तान विराट कोहली ने तबरेज शम्सी के साथ कुछ इस तरह विकेट को सेलिब्रेट किया था।
IPL के एक मैच में प्रिटी जिंटा कुछ इस तरह एडम गिलक्रिस्ट से बात करते हुए नजर आई थीं। इस फोटो को देख ऐसा लग रहा था जैसे गिलक्रिस्ट के मुंह से स्मेल आने की वजह से उन्होंने मुंह पर हाथ रख लिया हो।IPL के एक मैच में प्रिटी जिंटा कुछ इस तरह एडम गिलक्रिस्ट से बात करते हुए नजर आई थीं। इस फोटो को देख ऐसा लग रहा था जैसे गिलक्रिस्ट के मुंह से स्मेल आने की वजह से उन्होंने मुंह पर हाथ रख लिया हो।
IPL के एक मैच में प्रैक्टिस के दौरान मुरली कार्तिक इस तरह नजर आए थे। उनके ठीक नीचे स्टम्प दिख रहा था।IPL के एक मैच में प्रैक्टिस के दौरान मुरली कार्तिक इस तरह नजर आए थे। उनके ठीक नीचे स्टम्प दिख रहा था।
क्रिकेट कमेंटेटर डेनी मोरिसन ने IPL के पहले सीजन में एक चीयरलीडर को इस तरह अपने कंधे पर बैठा लिया था।क्रिकेट कमेंटेटर डेनी मोरिसन ने IPL के पहले सीजन में एक चीयरलीडर को इस तरह अपने कंधे पर बैठा लिया था।
IPL के पिछले सीजन यानी साल 2016 में रवींद्र जडेजा की हेयरस्टाइल को देख विराट ने कुछ इस तरह उनका मजाक उड़ाया था।IPL के पिछले सीजन यानी साल 2016 में रवींद्र जडेजा की हेयरस्टाइल को देख विराट ने कुछ इस तरह उनका मजाक उड़ाया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..