IPL 2018

--Advertisement--

शमी-हसीन जहां के बातचीत का ऑडियो क्लिप आया सामने! दोनों ऐसे करना चाहते हैं सुलह

हसीन जहां के बाद अब शमी ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है।

Danik Bhaskar

Mar 14, 2018, 09:06 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने अब धमकी देने का आरोप लगाया है। जिसके जवाब में शमी ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है। जिसमें कहा जा रहा है कि शमी अपनी पत्नी हसीन जहां से बातचीत कर रहे हैं। दोनों के बीच आपसी सुलह को लेकर बात की जा रही है।

ऑडियो क्लिप में क्या है?
फीमेल वॉइस-
मैंने उन लोगों को बुलाया था? क्या सबूत है इस बात का?
मेल वॉइस- अरे सबूत, मुझे सबूत इकट्ठे नहीं करने। हमारी बात हुई है। एक दूसरे से बात चल रही थी।
फीमेल वॉइस- बात की रिकॉर्डिंग होगी, कॉनटेक्ट में होगा कि मैंने फोन करके बुलााय है? आप झूठ-झूठ बात कर रहे हैं जिसका कोई सर पैर नहीं है।
मेल वॉइस- अच्छा चलो ठीक है जो चीज है खतम है। फिलहाल फैमिली का क्या करना है?
फीमेल वॉइस- दुनिया के सामने आओ, अपनी गलती स्वीकार्य करो और माफी मांगो।
मेल वॉइस- फिर

फीमेल वॉइस- फिर कुछ नहीं, सबकुछ सही हो जाएगा। आपको लिखित देना होगा कि आप एक पति का फर्ज निभाएंगे। गंदगी कभी नहीं करोगे। पत्नी को इज्जत दोगे।

- हसीन जहां ने कोलकाता में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि उन्हें शमी ने व्हाट्सएप मैसेज करके बेटी से मिलने की इच्छा जताई है। साथ ही कहा कि ऐसा चलता रहा तो करियर पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। हसीन ने कहा कि शमी ने व्हाट्सएप कॉल करके धमकी भी दी।

- हसीन जहां ने आरोप लगाया कि शमी ने किसी तरह की सुलह करने से साफ इनकार कर दिया।

- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शमी की वाइफ हसीन जहां ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पति का एक साउथ अफ्रीकी महिला से भी रिलेशनशिप रहा। ऐसा जनवरी-फरवरी में वहां हुई टेस्ट और वनडे सीरीज के दौरान हुआ।

- इससे पहले हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाए थे कि उनके कई पाकिस्तानी और दुबई की लड़कियों से संबंध हैं। शमी पैसों के लिए देश से भी धोखा कर सकता है।

धोनी कर चुके हैं सपोर्ट
शमी विवाद पर एमएस धोनी ने भी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था 'जितना मैं शमी को जानता हूं, वो एक बहुत अच्छे इंसान हैं। वो अपनी पत्नी या देश को धोखा नहीं दे सकता। ये उनका पर्सनल मामला है

Click to listen..