--Advertisement--

सहवाग ने बताया, IPL में किस तरह पैसा वसूल करा सकते हैं गेल-युवराज

IPL 2018 के लिए क्रिस गेल और युवराज सिंह को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने खरीदा है। अश्विन इस टीम की कप्तानी करेंगे।

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 12:54 PM IST
IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक इस सीजन में उनकी टीम पिछले 10 IPL के मुकाबले सबसे बेहतर है। IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक इस सीजन में उनकी टीम पिछले 10 IPL के मुकाबले सबसे बेहतर है।

स्पोर्ट्स डेस्क. टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बैट्समैन और IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर और डायरेक्टर वीरेंद्र सहवाग ने क्रिस गेल और युवराज सिंह को मैच विंनिंग प्लेयर बताया है। उनके मुताबिक अगर ये दोनों प्लेयर्स IPL 2018 सीजन में दो-तीन मैच भी जिता देते हैं तो इन पर खर्च पैसा वसूल हो जाएगा। सहवाग ने ये बात अपनी टीम की जर्सी लॉन्च के मौके पर कही। गेल-सहवाग पर किए इतने पैसे खर्च...

- इस IPL के दौरान युवराज सिंह एकबार फिर पंजाब की टीम से खेलते दिखेंगे, वहीं क्रिस गेल को तीसरी बार की नीलामी में टीम ने खरीदा।

- पंजाब की टीम ने क्रिस गेल और युवराज सिंह दोनों को उनकी बेस प्राइज यानी 2-2 करोड़ रुपए खर्च करते हुए खरीदा है।
- सहवाग ने कहा, 'टीम के लिए सबसे अच्छी बात ये है कि दोनों धुरंधर प्लेयर्स हमें बेस प्राइज पर मिले। अगर ये दोनों मिलकर हमें 3-4 मैच भी जिता देते हैं तो पैसा वसूल हो जाएगा।'

- बता दें कि IPL-11 की ऑक्शन से पहले पंजाब की टीम ने सिर्फ ऑलराउंडर अक्षर पटेल को रिटेन किया था। इसके बाद ऑक्शन के दौरान उसने मोहित शर्मा, डेविड मिलर जैसे अपने पुराने प्लेयर्स को दोबारा खरीद लिया।

- पंजाब की टीम से आर. अश्विन भी खेलेते नजर आएंगे। उन्हें टीम की कप्तानी सौंपी गई है। इसके अलावा टीम में लोकेश राहुल, डेविड मिलर, करुण नायर, एरोन फिंच, एंड्रू टाई जैसे कई स्टार क्रिकेटर्स भी खेलते दिखेंगे।

अश्विन पर जताया भरोसा

- पंजाब के मेंटर ने कहा, 'उम्मीद है इस बार हमने काफी पैसा इंवेस्ट करते हुए एक अच्छी टीम तैयार की है। हमारी टीम में चार-पांच ऐसे इंडियन प्लेयर्स हैं जो अलग-अलग फॉर्मेट में नेशनल टीम के लिए खेल रहे हैं।' उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है पिछले 10 साल के मुकाबले इस बार हमारे पास ज्यादा बेहतर और बैलेंस्ड टीम है।'
- सहवाग ने कहा, 'मैं कपिल देव, इमरान खान, वसीम अकरम और वकार यूनिस का बड़ा फैन रहा हूं। ये सभी बॉलर्स अपनी-अपनी टीमों के कप्तान रहे थे। कपिल और इमरान ने तो वर्ल्ड कप भी जीता था, वहीं अकरम और वकार ने अपनी परफॉर्मेंस से टीम को फाइनल तक पहुंचाया था।'
- आगे सहवाग ने कहा, 'मुझे उम्मीद है ऑफ स्पिनर अश्विन भी कप्तान के तौर पर पंजाब की टीम के लिए वैसा ही चमत्कार करेंगे और टीम को चैम्पियन बनने में मदद करेंगे।'

आगे की स्लाइ़ड्स में देखें, खबर से जुड़े फोटोज...

युवराज सिंह को पंजाब की टीम ने उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए में खरीदा। युवराज सिंह को पंजाब की टीम ने उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए में खरीदा।
शुरुआती दो राउंड में क्रिस गेल को कोई खरीदार नहीं मिला, जिसके बाद पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइज पर ही खरीद लिया। शुरुआती दो राउंड में क्रिस गेल को कोई खरीदार नहीं मिला, जिसके बाद पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइज पर ही खरीद लिया।
पंजाब ने इस सीजन के लिए आर. अश्विन को टीम का कप्तान बनाया है। पंजाब ने इस सीजन के लिए आर. अश्विन को टीम का कप्तान बनाया है।
किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया के साथ वीरेंद्र सहवाग। किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया के साथ वीरेंद्र सहवाग।
X
IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक इस सीजन में उनकी टीम पिछले 10 IPL के मुकाबले सबसे बेहतर है।IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक इस सीजन में उनकी टीम पिछले 10 IPL के मुकाबले सबसे बेहतर है।
युवराज सिंह को पंजाब की टीम ने उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए में खरीदा।युवराज सिंह को पंजाब की टीम ने उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए में खरीदा।
शुरुआती दो राउंड में क्रिस गेल को कोई खरीदार नहीं मिला, जिसके बाद पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइज पर ही खरीद लिया।शुरुआती दो राउंड में क्रिस गेल को कोई खरीदार नहीं मिला, जिसके बाद पंजाब ने उन्हें उनके बेस प्राइज पर ही खरीद लिया।
पंजाब ने इस सीजन के लिए आर. अश्विन को टीम का कप्तान बनाया है।पंजाब ने इस सीजन के लिए आर. अश्विन को टीम का कप्तान बनाया है।
किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया के साथ वीरेंद्र सहवाग।किंग्स इलेवन पंजाब के को-ओनर नेस वाडिया के साथ वीरेंद्र सहवाग।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..