Hindi News »Sports »IPL 2018 »Controversies» IPL 2018 Ms Dhoni's Super Batting In 2017 For Rising Pune Supergaints

जब धोनी की इंसल्ट कर फैंस के निशाने पर आए थे टीम ऑनर्स, माही ने ऐसे दिया था करारा जवाब

2017 में राइजिंग पुणे के मालिकों ने टीम के बुरे परफार्मेंस को देखते हुए स्टीव स्मिथ को टीम की कमान सौंप दी थी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 06, 2018, 11:00 AM IST

  • जब धोनी की इंसल्ट कर फैंस के निशाने पर आए थे टीम ऑनर्स, माही ने ऐसे दिया था करारा जवाब, sports news in hindi, sports news
    +2और स्लाइड देखें

    स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल के पिछले 10 सीजंस में से 9 सीजन में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्रसिंह धोनी ने टीम की कमान संभाली थी। लेकिन, 2017 में राइजिंग पुणे के मालिकों ने पिछले सीजन में टीम के बुरे परफार्मेंस को देखते हुए स्टीव स्मिथ को टीम की कमान सौंप दी थी। फैंस ने इसे धोनी की बेइज्जती माना। टीम ऑनर्स सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए लेकिन उन्होंने खुलकर ये कहा कि स्टीव स्मिथ को टीम की कमान सौंपना सही है।

    धोनी को कप्तानी से हटाने के मुद्दे ने काफी तूल पकड़ा था। टीम ऑनर्स पूरे समय फैंस के निशाने पर रहे। इस बीच शुरुआत में मुंबई इंडियंस के खिलाफ लीग मैच में स्टीव स्मिथ ने जोरदार बैटिंग करते हुए टीम को जीत भी दिला दी। तब टीम ऑनर हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर अपने फैसले को सही बताते हुए स्मिथ के पक्ष में ट्विट भी किया था। फिर एक मैच में धोनी की बैटिंग धीमी रही तब फिर ट्विट कर गोयनका ने स्मिथ का पक्ष लिया।

    लेकिन मुंबई के खिलाफ ही दूसरे लीग मैच में जब टीम की हालत खराब हो चुकी थी, धोनी ने अपना रंग दिखाया। इस मैच को जीत कर राइजिंग पुणे क्वालिफायर राउंड में जगह बना सकती थी। तब धोनी ने इस मैच में शुरुआत में संभल कर और आखिरी दो ओवर्स में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 26 बॉल पर 40 रन ठोंक दिए। ये मैच का टर्निंग पाइंट था। 167 रन का पीछा करने उतरी मुंबई 20 रन से मैच हार गई। धोनी की जबरदस्त बैटिंग के कारण फैंस ने हर्ष गोयनका को काफी ट्रोल किया। वहीं एक मैच में धोनी ने 31 बॉल पर 61 रन की तूफानी पारी खेलकर सारे आलोचकों का मुंह बंद कर दिया था।

    खुद गोयनका ने भी धोनी की जबरदस्त पारी को लेकर ट्विट किया और उनकी तारीफ की। इस पूरे सीजन के 16 मैच में धोनी ने 290 रन बनाए थे, उनका बेस्ट स्कोर 61 रन था। इस सीजन में उन्होंने 15 चौके और 16 छक्के भी उड़ाए थे। विकेट के पीछे धोनी ने 10 कैच पकड़े, तीन स्टम्पिंग भी की।

  • जब धोनी की इंसल्ट कर फैंस के निशाने पर आए थे टीम ऑनर्स, माही ने ऐसे दिया था करारा जवाब, sports news in hindi, sports news
    +2और स्लाइड देखें
  • जब धोनी की इंसल्ट कर फैंस के निशाने पर आए थे टीम ऑनर्स, माही ने ऐसे दिया था करारा जवाब, sports news in hindi, sports news
    +2और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: IPL 2018 Ms Dhoni's Super Batting In 2017 For Rising Pune Supergaints
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Controversies

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×