--Advertisement--

IPL-10 में भड़के गौतम गंभीर ने मनोज तिवारी से कहा,शाम को मिल तुझे मारुंगा

केकेआर आैर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के मैच में केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर आैर मनोज तिवारी आपस में भिड़ गए।

Dainik Bhaskar

Apr 28, 2017, 11:16 AM IST
राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के प्लेयर मनोज तिवारी (बाएं) और कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर। राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के प्लेयर मनोज तिवारी (बाएं) और कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर।
पुणे. केकेआर आैर राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के मैच में केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर आैर मनोज तिवारी आपस में भिड़ गए। गंभीर ने मनोज तिवारी को कहा,‘शाम को मिल तुझे मारुंगा।’ इसके जवाब में मनोज तिवारी ने कहा था, ‘शाम क्या अभी बाहर चल।’ उसके बाद मैच में अंपारिंग कर रहे श्रीनाथ दौड़कर दोनों खिलाड़ियों के बीच में खड़े हुए और बीच बचाव किया। ये इंसीडेंट केकेआर की इनिंग के 15वें ओवर में हुआ। इसलिए भड़के गंभीर...
- गौतम गंभीर और पुणे टीम के प्लेयर मनोज तिवारी के बीच ये झड़प 26 अप्रैल को पुणे में हुए मैच में हुई थी। गंभीर इसलिए नाराज हुए क्योंकि मनोज तिवारी बार-बार स्लेजिंग कर रहे थे। इस मैच में गंभीर ने 46 बॉल पर 62 रन की इनिंग खेली। 183 रन के टारगेट का पीछा करते हुए गंभीर की टीम ने ये मैच 18.1 ओवर में ही 7 विकेट से जीत लिया था। 87 रन बनाने वाले रॉबिन उथप्पा मैन ऑफ द मैच रहे थे।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, पहले कब भिड़ चुके हैं गौतम गंभीर और मनोज तिवारी। साथ ही जानें गौतम गंभीर की ऐसी ही 2 और कॉन्ट्रोवर्सीज...
IPL Fantasy League खेलने के लिए यहां क्लिक कीजिए
गौतम गंभीर और मनोज तिवारी कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए एक साथ आईपीएल खेल चुके हैं। गौतम गंभीर और मनोज तिवारी कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए एक साथ आईपीएल खेल चुके हैं।
पहले भी भिड़े
 
इससे पहले इन दोनों खिलाड़ियों के बीच 2015 में दिल्ली और बंगाल के बीच फिरोजशाह कोटला ग्राउंड पर हुए रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान बहस हो गई थी। उस मैच में अंपायर श्रीनाथ बीच-बचाव कर रहे थे, जिनको गौतम गंभीर ने धक्का देकर किनारे कर दिया था और मनोज तिवारी को मारने की कोशिश की ​थी।
2013 के IPL-6 के एक मैच में बहस करते विराट और गंभीर। 2013 के IPL-6 के एक मैच में बहस करते विराट और गंभीर।
विराट कोहली और गौतम गंभीर में हुई थी बहस

- आईपीएल-6 (2013) में कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली के बीच मैदान पर जोरदार बहस हुई थी। दरअसल, कोहली आउट होने के बाद पवेलियन लौट रहे थे। इसी दौरान वो गंभीर की ओर बढ़े और कुछ टिप्पणी की। इस पर गंभीर भी गुस्से में कोहली की ओर बढ़े, तब साथी खिलाड़ियों और अंपायर ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया था।
विजय हजारे ट्रॉफी के इस मैच में गंभीर ने धोनी से हाथ नहीं मिलाया और उन्हें इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गए थे। विजय हजारे ट्रॉफी के इस मैच में गंभीर ने धोनी से हाथ नहीं मिलाया और उन्हें इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गए थे।
धोनी से नहीं मिलाया था हाथ
 
दिसंबर, 2015 में एमएस धोनी और गौतम गंभीर का एक वीडिया सामने आया था, जिसमें एक मैच के बाद गंभीर ने कई प्लेयर्स से हाथ मिलाया था, लेकिन धोनी से नहीं। ये विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली v झारखंड मैच था। इसमें दिल्ली की टीम ने जीत दर्ज की थी। जीत के बाद गंभीर  सभी प्लेयर्स से हाथ मिला रहे थे, लेकिन उन्होंने धोनी को इग्नोर कर दिया था। हालांकि, बाद में गंभीर ने इस पर सफाई देते हुए इन खबरों को गलत कहा था और धोनी से हाथ मिलाते हुए एक फोटो शेयर की थी।
X
राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के प्लेयर मनोज तिवारी (बाएं) और कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर।राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के प्लेयर मनोज तिवारी (बाएं) और कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर।
गौतम गंभीर और मनोज तिवारी कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए एक साथ आईपीएल खेल चुके हैं।गौतम गंभीर और मनोज तिवारी कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए एक साथ आईपीएल खेल चुके हैं।
2013 के IPL-6 के एक मैच में बहस करते विराट और गंभीर।2013 के IPL-6 के एक मैच में बहस करते विराट और गंभीर।
विजय हजारे ट्रॉफी के इस मैच में गंभीर ने धोनी से हाथ नहीं मिलाया और उन्हें इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गए थे।विजय हजारे ट्रॉफी के इस मैच में गंभीर ने धोनी से हाथ नहीं मिलाया और उन्हें इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गए थे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..