Hindi News »Sports »IPL 2018 »Latest News» Ajit Agarkar VVS Laxman Hits At MS Dhoni, Say Give A Chance To Youngsters In T20Is

T20 में महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी पर अजीत अगरकर, लक्ष्मण ने उठाए सवाल

पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजीत आगरकर और वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी को T20 में युवाओं को मौका देना चाहिए।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 06, 2017, 04:10 PM IST

T20 में महेंद्र सिंह धोनी की मौजूदगी पर अजीत अगरकर, लक्ष्मण ने उठाए सवाल, sports news in hindi, sports news
भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रही टी-20 सीरीज में जहां भारत को पहले टी-20 में सफलता हाथ लगी वहीं दूसरे टी-20 में न्यूजीलैंड ने भारत को 40 रनों से हरा दिया और इस हार के साथ ही सवाल खड़ा हो गया टी-20 में महेंद्र सिंह धोनी की जगह पर।
सवाल जो उठ रहा है वो यह है कि क्या महेंद्र सिंह धोनी को टी-20 में बने रहना चाहिए या फिर
नए और युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए।
अजीत अगरकर और वीवीएस लक्ष्मण जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने यही सवाल उठाया है।

नए खिलाड़ियों को दो मौका - अजीत अगरकर

हाल ही में ईएसपीएन क्रिकइन्फो को दिए एक इंटरव्यू में अजीत अगरकर ने धोनी की टी-20 फरफॉर्मेंस पर बात की और कहा कि टी-20 में अब भारत को और विकल्पों के बारे में सोचना चाहिए।

नंबर 4 पर बनती है धोनी की जगह - वीवीएस लक्ष्मण

वहीं पूर्व भारतीय खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि टी-20 में महेंद्र सिंह धोनी की जगह नंबर 4 पर बनती है क्योंकि उन्हें क्रीज पर ज्यादा समय बिताने की जरूरत है। लक्ष्मण की मानें तो अब धोनी को युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए क्योंकि यही वो मौके हैं जिनके जरिए वो इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी जगह बना सकते हैं।

सौरव गांगुली ने भी उठाए थे सवाल

सिर्फ अजीत आगरकर और वीवीएस लक्ष्मण ही नहीं हैं जिन्होंने टी-20 में कमजोर परफॉर्मेंस को लेकर एम एस धोनी पर निशाना साधा हो। इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली तक धोनी को आड़े हाथों ले चुके हैं।
एक इंटरव्यू के दौरान सौरव गांगुली ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता महेंद्र सिंह धोनी एक अच्छे टी-20 खिलाड़ी हैं। गांगुली यहां तक कह गए थे कि धोनी ने पिछले 10 सालों में सिर्फ एक अर्धशतक लगाया है।


कप्तानी छोड़ने के बाद से उठे सवाल

बता दें कि कप्तानी छोड़ने के बाद से ही धोनी अपनी परफॉर्मेंस को लेकर सवालों के घेरे में आ गए थे। हालांकि इस साल उन्होंने अपने खेल में काफी सुधार किया।
धोनी ने इस साल 79 के एवरेज से 20 मैचों में 15 इनिंग में 632 रन बनाए हैं।
श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में भारत की जीत में उनका अहम रोल रहा। धोनी की परफॉर्मेंस में आए बदलाव ने सभी को इम्प्रेस किया है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Latest News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×