--Advertisement--

चौथी बार पिता बने रोनाल्डो, अब तक नहीं की शादी, जून में ही हुए थे ट्विन्स

फुटबॉलर रोनाल्डो चौथी बार पिता बने हैं। उनकी गर्लफ्रेंड ने रविवार को बेटी को जन्म दिया।

Dainik Bhaskar

Nov 13, 2017, 01:13 PM IST
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ये फोटो (बाएं) सोशल मीडिया पर शेयर की। क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ये फोटो (बाएं) सोशल मीडिया पर शेयर की।
स्पोर्ट्स डेस्क. पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो चौथी बार पिता बने हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने गर्लफ्रेंड गॉर्जीना रोड्रिग्ज के साथ फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी। गॉर्जीना ने बेटी को जन्म दिया है। इससे पहले जून में ही रोनाल्डो जुड़वा बच्चों के पिता बने थे। इन ट्विन्स का जन्म सेरोगेसी से हुआ था। रोनाल्डो का पहले से ही एक एक बेटा है, जिसकी मां का नाम उन्होंने आजतक नहीं बताया। आगे की स्लाइड्स में देखें रोनाल्डो की फैमिली फोटोज....
जून में ट्विन्स बच्चों के जन्म के बाद रोनाल्डो ने ये फोटो शेयर की थी। जून में ट्विन्स बच्चों के जन्म के बाद रोनाल्डो ने ये फोटो शेयर की थी।
एक इवेंट में प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे थे रोनाल्डो। एक इवेंट में प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे थे रोनाल्डो।
फैमिली के साथ रोनाल्डो। फैमिली के साथ रोनाल्डो।
बच्चों के साथ रोनाल्डो। बच्चों के साथ रोनाल्डो।
बेटे के साथ रोनाल्डो। बेटे के साथ रोनाल्डो।
X
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ये फोटो (बाएं) सोशल मीडिया पर शेयर की।क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ये फोटो (बाएं) सोशल मीडिया पर शेयर की।
जून में ट्विन्स बच्चों के जन्म के बाद रोनाल्डो ने ये फोटो शेयर की थी।जून में ट्विन्स बच्चों के जन्म के बाद रोनाल्डो ने ये फोटो शेयर की थी।
एक इवेंट में प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे थे रोनाल्डो।एक इवेंट में प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे थे रोनाल्डो।
फैमिली के साथ रोनाल्डो।फैमिली के साथ रोनाल्डो।
बच्चों के साथ रोनाल्डो।बच्चों के साथ रोनाल्डो।
बेटे के साथ रोनाल्डो।बेटे के साथ रोनाल्डो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..