Hindi News »Sports »Other Sports »Football» Ronaldo Makes Record By His Consecutive Hattrick

रोनाल्डो की लगातार दूसरी हैट्रिक, नॉकआउट में ऐसा करने वाले पहले फुटबॉलर

रियल मैड्रिड ने चैंपियंस लीग के पहले सेमीफाइनल में एटलेटिको मैड्रिड को 3-0 से हरा दिया। पहले लेग के इस मुकाबले में रियल मैड्रिड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हैट्रिक जमाई।

dainikbhaskar.com | Last Modified - May 04, 2017, 09:41 AM IST

  • स्पोर्ट्स डेस्क.रियल मैड्रिड ने चैंपियंस लीग के पहले सेमीफाइनल में एटलेटिको मैड्रिड को 3-0 से हरा दिया। पहले लेग के इस मुकाबले में रियल मैड्रिड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हैट्रिक जमाई। यह उनकी टूर्नामेंट में लगातार दूसरी हैट्रिक है। वे पहले फुटबॉलर बन गए हैं, जिन्होंने नॉकआउट स्टेज में लगातार दूसरे मैच में हैट्रिक की हो। रियल मैड्रिड से 42वीं हैट्रिक...
    - उन्होंने क्वार्टर फाइनल में बायर्न म्यूनिख के खिलाफ भी तीन गोल किए थे। यह उनकी रियल मैड्रिड की ओर से 42वीं हैट्रिक है। उनके रियल मैड्रिड की ओर से 400 क्लब गोल भी हो गए हैं।
    - पुर्तगाल के स्ट्राइकर का मैच के बाद डोप टेस्ट भी हुआ। यह रेंडम प्रक्रिया थी। वे पिछले तीन मैचों में आठ गोल कर चुके हैं। उनके इस सीजन में 21 गोल हो गए हैं।
    रोनाल्डो के 400 गोल पर विवाद
    - रोनाल्डो के रियल मैड्रिड की ओर से 400 गोल पर सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, 2010 में सोसाइडाड के खिलाफ रोनाल्डो ने 74वें मिनट में फ्री किक लगाई थी। इसमें बॉल साथी पेपे के पैर से छूकर गोलपोस्ट में चली गई। क्लब ने गोल रोनाल्डो का माना था। जबकि ला लिगा उस गोल को पेपे के खाते में मानता है।
    आगे की स्लाइड्स में देखें, इस मैच के फोटोज...
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Football

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×