• Hindi News
  • A Former Pro Las Vegas Boxer Bob Anderson Attempt To Rebuild His Life Latest News In Hindi

गर्लफ्रेंड संग टेंट में रहने को मजबूर हुआ यह बॉक्सर, मांग रहा HELP

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लास वेगास. लास वेगास के पूर्व प्रोफेशनल बॉक्सर बॉब एंडरसन गरीबी झेलने को मजबूर हो गए हैं। वे फिलहाल सेन फ्रांसिस्को बे के निकट स्थित अलबानी बल्ब नामक कस्बे में रह रहे हैं। वे 2011 में बॉक्सिंग छोड़ने के बाद अपनी मां के घर रहते थे। इसी बीच उनकी मां का निधन हो गया, जिसके कारण उन्हें घर छोड़ना पड़ा।
गर्लफ्रेंड भी रहती है साथ
अलबानी में बॉब और उनकी गर्लफ्रेंड एक लकड़ी के टेंट में रह रहे हैं। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, वे पिछले कई दिनों से लकड़ियों को जोड़कर घर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी गर्लफ्रेंड भी इस काम में उनका साथ दे रही हैं।
टेंट में ही है जिम
इस छोटे-से घर में बॉब ने बॉक्सिंग की प्रैक्टिस के लिए एक जिम भी बना रखी है, जहां वे प्रतिदिन अभ्यास करते हैं। उनकी गरीबी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके पास पहनने के लिए कोई भी नया कपड़ा नहीं है। उनका पैंट भी काफी बूरी तरह फटा हुआ था।
प्लीज हेल्प...
उन्होंने अपने टेंट के सामने एक छोटा-सा बोर्ड लगा रखा है। जिस पर उन्होंने खुद के हेल्प के लिए लोगों से गुहार लगाई है। इस संबंध में उन्होंने कहा, ‘‘बोर्ड लगाने से लोगों को पता चलता है कि मुझे हेल्प की जरूरत है। इससे कुछ लोगों ने हमारी मदद भी की है। मुझे खुद की जिंदगी सुधारने के लिए और हेल्प की जरूरत है।’’
आगे क्लिक कर तस्वीरों में देखें, गरीबी झेल रहे बॉक्सर की खराब हालत