--Advertisement--

इस बडे़ टूर्नामेंट में हुए दो बड़े उलटफेर, छुपा रुस्तम साबित हुआ ये इंडियन

भारत के यूकी भांबरी ने 12वीं रैंकिंग वाले फ्रांस के लुकास पोइली को हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2018, 06:30 PM IST
सर्बिया के पूर्व नंबर एक प्लेय सर्बिया के पूर्व नंबर एक प्लेय

न्यूयार्क. अमेरिका के इंडियन वेल्स में हो रहे BNP परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट में सोमवार को दो बड़े उलटफेर देखने को मिले। इनमें से एक में तो भारत के यूकी भांबरी छुपे रुस्तम साबित हुए। उन्होंने दुनिया के 12वें नंबर के टेनिस प्लेयर फ्रांस के लुकास पोइली को हराकर बाहर का रास्ता दिखा दिया। वहीं दूसरा उलटफेर जापान के एक क्वालिफायर प्लेयर ने किया। जिन्होंने सर्बिया के पूर्व नंबर एक प्लेयर नोवाक जोकोविच को हराया। ऐसे रहे दोनों मुकाबले...

- वर्ल्ड ATP टेनिस रैंकिंग में 110वीं रैंक के भारतीय खिलाड़ी भांबरी ने शानदार परफॉर्म करते हुए बड़ा उलटफेर कर दिया। उन्होंने वर्ल्ड में 12वें नंबर के फ्रांस के लुकास पोइली को लगातार सेटों में 6-4, 6-4 से हरा दिया।
- वहीं मेन्स सिंगल्स के दूसरे राउंड में सर्बिया के नोवाक जोकोविच को जापानी क्वालिफायर तारो डेनियल ने 7-6, 4-6, 6-1 से कड़े मुकाबले में हराकर बाहर कर दिया।
- कोहनी की सर्जरी के बाद वापसी कर रहे जोकोविच के लिए इंडियन वेल्स के शुरूआती राउंड में मिली हार चौंकाने वाली रही। वे यहां पांच बार चैम्पियन रह चुके हैं।
- अन्य मुकाबलों में बीते चैम्पियन रोजर फेडरर ने अर्जेंटीना के फेडेरिको डेलबोनिस को 6-3, 7-6 से हरा दिया। फेडरर का मैच बारिश से प्रभावित रहा था और दूसरे दिन जाकर उन्होंने अपना मैच पूरा किया।
- वहीं फ्रांस के गाएल मोंफिल्स ने मैच प्वांइट का सामना करने के बाद अमेरिका के जॉन इस्नर को 6-7, 7-6, 7-5 से हराया।

X
सर्बिया के पूर्व नंबर एक प्लेयसर्बिया के पूर्व नंबर एक प्लेय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..