--Advertisement--

पोर्न स्टार को भारी पड़ा WWE की बुराई करना, इस रेसलर ने दे दी ये नसीहत

2014-15 में मिया खलीफ पोर्न इंडस्ट्री में एक्टिव रहीं और यहीं से उन्हें पॉपुलैरिटी मिली।

Dainik Bhaskar

Dec 16, 2017, 01:31 PM IST
मिया खलीफा और रेसलर ईवा मारिया (दाएं)। मिया खलीफा और रेसलर ईवा मारिया (दाएं)।

स्पोर्ट्स डेस्क. पोर्न स्टार रहीं मिया खलीफा को WWE की बुराई करना भारी पड़ गया। मिया ने इसे एम्बेरेसिंग स्पोर्ट बताया। उन्होंने ऐसा UFC चैम्पियन रहीं रॉन्डी राउसी के WWE में आने की खबरों के बाद कहा। इस पर रेसलर ईवा मारिया ने मिया को जवाब देते हुए कहा कि रिंग में होने वाली फाइट फेक नहीं, बल्कि रियल होती हैं। ये कहा पोर्न स्टार ने....

- मिया खलीफा ने कहा, 'पूर्व ओलंपियन (रॉन्डा राउसी) WWE में जाकर अपना करियर खत्म कर लेंगी। ये रियल स्पोर्ट नहीं है। मेरे दिल में प्रोफेशनल रेसलिंग के लिए कोई इज्जत नहीं। ये शर्मनाक है।'

मारिया ने दिया ये जवाब
- इस पर रेसलर ईवा मारिया ने कहा, 'ये बहुत ही मेहनत वाला खेल है। अमेरिका के दूसरे स्पोर्ट्स स्टार्स की बजाय WWE रेसलर्स साल के 209 दिन काम करते हैं।' उन्होंने कहा, 'रेसलिंग में आपको बहुत फिजिकल मेहनत करनी होती है। ये फेक नहीं होता, जब आप रिंग में उतरते हैं तो सही में लात-घूंसे पड़ते हैं।'

- गौरतलब हैं कि ईवा मारिया रेसलमेनिया में नजर आ चुकी हैं और 2016 में एक फाइट के दौरान वो वार्डरोब मलफंक्शन का शिकार हो गई थीं।

आगे की स्लाइड्स में देखें ईवा मारिया और मिया खलीफा की कुछ फोटोज....

24 साल की मिया खलीफा का जन्म लेबनान में हुआ। वो 2000 में अमेरिका शिफ्ट हुई थीं। 2014 में उन्होंने पोर्नोग्राफी शुरू की और जल्द ही वो इस इंडस्ट्री में पॉपुलर हो गईं। 24 साल की मिया खलीफा का जन्म लेबनान में हुआ। वो 2000 में अमेरिका शिफ्ट हुई थीं। 2014 में उन्होंने पोर्नोग्राफी शुरू की और जल्द ही वो इस इंडस्ट्री में पॉपुलर हो गईं।
हिसाब पहनकर आपत्तिजनक एक्ट करने के बाद मिया विवादों में फंस गई थीं। इसके कुछ महीनों बाद उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी। फिलहाल वो एक स्पोर्ट्स शो में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं। हिसाब पहनकर आपत्तिजनक एक्ट करने के बाद मिया विवादों में फंस गई थीं। इसके कुछ महीनों बाद उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी। फिलहाल वो एक स्पोर्ट्स शो में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं।
रेसलर ईवा 2016 में एक फाइट से ठीक पहले रिंग में वार्डरोब मलफंक्शन का शिकार हो गई थीं। रेसलर ईवा 2016 में एक फाइट से ठीक पहले रिंग में वार्डरोब मलफंक्शन का शिकार हो गई थीं।
33 साल की ईवा जुलाई, 2013 से अगस्त, 2017 तक प्रोफेशनल रेसलिंग में एक्टिव रहीं। 2017 में ही उन्होंने एक्टिंग डेब्यू भी किया है। 33 साल की ईवा जुलाई, 2013 से अगस्त, 2017 तक प्रोफेशनल रेसलिंग में एक्टिव रहीं। 2017 में ही उन्होंने एक्टिंग डेब्यू भी किया है।
X
मिया खलीफा और रेसलर ईवा मारिया (दाएं)।मिया खलीफा और रेसलर ईवा मारिया (दाएं)।
24 साल की मिया खलीफा का जन्म लेबनान में हुआ। वो 2000 में अमेरिका शिफ्ट हुई थीं। 2014 में उन्होंने पोर्नोग्राफी शुरू की और जल्द ही वो इस इंडस्ट्री में पॉपुलर हो गईं।24 साल की मिया खलीफा का जन्म लेबनान में हुआ। वो 2000 में अमेरिका शिफ्ट हुई थीं। 2014 में उन्होंने पोर्नोग्राफी शुरू की और जल्द ही वो इस इंडस्ट्री में पॉपुलर हो गईं।
हिसाब पहनकर आपत्तिजनक एक्ट करने के बाद मिया विवादों में फंस गई थीं। इसके कुछ महीनों बाद उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी। फिलहाल वो एक स्पोर्ट्स शो में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं।हिसाब पहनकर आपत्तिजनक एक्ट करने के बाद मिया विवादों में फंस गई थीं। इसके कुछ महीनों बाद उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी। फिलहाल वो एक स्पोर्ट्स शो में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं।
रेसलर ईवा 2016 में एक फाइट से ठीक पहले रिंग में वार्डरोब मलफंक्शन का शिकार हो गई थीं।रेसलर ईवा 2016 में एक फाइट से ठीक पहले रिंग में वार्डरोब मलफंक्शन का शिकार हो गई थीं।
33 साल की ईवा जुलाई, 2013 से अगस्त, 2017 तक प्रोफेशनल रेसलिंग में एक्टिव रहीं। 2017 में ही उन्होंने एक्टिंग डेब्यू भी किया है।33 साल की ईवा जुलाई, 2013 से अगस्त, 2017 तक प्रोफेशनल रेसलिंग में एक्टिव रहीं। 2017 में ही उन्होंने एक्टिंग डेब्यू भी किया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..