--Advertisement--

WWE में फीमेल रेसलर्स के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई, दिखे ऐसे शानदार मूव्स

चार्लोट फ्लेयर और एलेक्सा ब्लिस के बीच हुए इस मैच को 'क्वीन वर्सेस गॉडेस' का मुकाबला बताया जा रहा था।

Danik Bhaskar | Nov 21, 2017, 06:56 PM IST
WWE सरवाइवर सीरीज 2017 में हाल ही में एलेक्सा ब्लिस और चार्लोट फ्लेयर का मुकाबला हुआ। WWE सरवाइवर सीरीज 2017 में हाल ही में एलेक्सा ब्लिस और चार्लोट फ्लेयर का मुकाबला हुआ।
स्पोर्ट्स डेस्क. WWE RAW सरवाइवर सीरीज 2017 में हाल ही में 'चैम्पियन vs चैम्पियन' फाइट में चार्लोट फ्लेयर और एलेक्सा ब्लिस के बीच जोरदार मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में स्मैक डाउन वुमन्स चैम्पियन चार्लोट फ्लेयर ने RAW वुमन्स चैम्पियन एलेक्सा को हरा दिया। दोनों के बीच हुए इस मैच को 'क्वीन वर्सेस गॉडेस' का मुकाबला बताया जा रहा था, जिसमें क्वीन भारी पड़ गईं। फाइट की शुरुआत में ब्लिस भारी पड़ती दिखीं, और उन्होंने चार्लोट पर जमकर वार भी किए। लेकिन बाद में हालात बदल गए और चार्लोट ने वापसी करते हुए गॉडेस कही जाने वाली एलेक्सा ब्लिस की खूब पिटाई कर दी। आखिर में उन्होंने फिगर 8 लेग लॉक लगाते हुए ब्लिस को हरा दिया। आगे की स्लाइड्स में देखें, वुमन रेसलर्स के बीच हुई इस फाइट में दिखे कैसे-कैसे मूव्स...
सरवाइवर सीरीज की इस फाइट के लिए स्मैक डाउन वुमन्स चैम्पियन चार्लोट फ्लेयर (लेफ्ट) की एंट्री ने भी सबका ध्यान खींचा। सरवाइवर सीरीज की इस फाइट के लिए स्मैक डाउन वुमन्स चैम्पियन चार्लोट फ्लेयर (लेफ्ट) की एंट्री ने भी सबका ध्यान खींचा।
शुरू में एलेक्सा ब्लिस भारी पड़ती दिखीं। शुरू में एलेक्सा ब्लिस भारी पड़ती दिखीं।
ब्लिस ने चार्लोट पर जमकर वार किए। ब्लिस ने चार्लोट पर जमकर वार किए।
एलेक्सा तरह-तरह से चार्लोट पर अटैक करने लगीं। एलेक्सा तरह-तरह से चार्लोट पर अटैक करने लगीं।
शुरुआत में तो चार्लोट के पास ब्लिस के अटैक का कोई जवाब ही नहीं था। शुरुआत में तो चार्लोट के पास ब्लिस के अटैक का कोई जवाब ही नहीं था।
कुछ देर बाद चार्लोट ने भी ब्लिस पर जवाबी हमला करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद चार्लोट ने भी ब्लिस पर जवाबी हमला करना शुरू कर दिया।
ब्लिस ने भी आसानी से चार्लोट को हावी नहीं होने दिया। ब्लिस ने भी आसानी से चार्लोट को हावी नहीं होने दिया।
चार्लोट ने जब एकबार ब्लिस की पिटाई करना शुरू किया तो फिर वे पीछे नहीं हटीं। चार्लोट ने जब एकबार ब्लिस की पिटाई करना शुरू किया तो फिर वे पीछे नहीं हटीं।
चार्लोट हर तरह से भारी पड़ने लगीं। चार्लोट हर तरह से भारी पड़ने लगीं।
एलेक्सा ने तरह-तरह से ब्लिस पर हमला किया। एलेक्सा ने तरह-तरह से ब्लिस पर हमला किया।
हवा में डाइव करने से लेकर रिंग में दबोचने तक चार्लोट हर तरह से भारी पड़ने लगीं। हवा में डाइव करने से लेकर रिंग में दबोचने तक चार्लोट हर तरह से भारी पड़ने लगीं।
ब्लिस की पिटाई करतीं चार्लोट। ब्लिस की पिटाई करतीं चार्लोट।
ब्लिस ने भी कुछ हवाई मूव्स लगाते हुए चार्लोट को जवाब देने की कोशिश की। ब्लिस ने भी कुछ हवाई मूव्स लगाते हुए चार्लोट को जवाब देने की कोशिश की।
जीतने के बाद चार्लोट फ्लेयर। जीतने के बाद चार्लोट फ्लेयर।