--Advertisement--

GF को मनाने रोड पर फूट-फूटकर रोया BF, नहीं मानी तो और बढ़ा ड्रामा

ताज नगरी में न्यू ईयर के दूसरे ही दिन पालीवाल पार्क के बाहर दो लवर्स का ड्रामा देखने को मिला। स्कूटी पर बैठे युवक और युवती किसी बात पर झगड़ रहे थे।

Dainik Bhaskar

Jan 03, 2017, 10:58 AM IST
Girlfriend fight with Boyfriend in a park goes viral in Agra
आगरा. ताज नगरी में न्यू ईयर के दूसरे ही दिन पालीवाल पार्क के बाहर दो लवर्स का ड्रामा देखने को मिला। स्कूटी पर बैठे युवक और युवती किसी बात पर झगड़ रहे थे। गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड के बीच हुई ये क्यूट फाइट कैमरे में कैद हो गई। पहले रोया, फिर GF संग धक्का-मुक्की करने लगा लड़का...

- थाना हरिपर्वत के पालीवाल पार्क के बाहर स्कूटी पर एक लड़का और लड़की आधे घंटे तक लड़ाई करते रहे।
- वहां से गुजर रहे लोग उन्हें देख रहे थे, लेकिन इसके बावजूद उन पर कोई असर नहीं हुआ।
- लड़की बार-बार लड़के का फोन चेक कर रही थी और किसी को कॉल कर रही थी।
- लड़का भी बार-बार अपना फोन लड़की से छीनने के लिए धक्का-मुक्की करता रहा।
- अपनी रूठी हुई गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए लड़का माफी मांगते हुए आंसू बहा रहा था।
- इसके बावजूद वो लड़की नहीं मानी।
आगे की स्लाइड्स में देखिए इस LOVE ड्रामा की PHOTOS...
सोमवार की शाम पालीवाल पार्क के बाहर लड़का लड़की के साथ स्कूटी से पहुंचा। सोमवार की शाम पालीवाल पार्क के बाहर लड़का लड़की के साथ स्कूटी से पहुंचा।
दोनों पार्क के अंदर जाने की जगह वहीं सड़क किनारे स्कूटी पर बैठकर बातें करने लगे। दोनों पार्क के अंदर जाने की जगह वहीं सड़क किनारे स्कूटी पर बैठकर बातें करने लगे।
लड़का उंगली दिखाकर लड़की को कुछ समझाने की कोशिश कर रहा था। लड़का उंगली दिखाकर लड़की को कुछ समझाने की कोशिश कर रहा था।
लड़की बार-बार लड़के का फोन देखने की कोशिश कर रही थी। लड़की बार-बार लड़के का फोन देखने की कोशिश कर रही थी।
अपने ब्वॉयफ्रेंड से उसका फोन छीनकर लड़की ने किसी का नंबर डायल किया। अपने ब्वॉयफ्रेंड से उसका फोन छीनकर लड़की ने किसी का नंबर डायल किया।
जब लड़की फोन लगा रही थी तब लड़का रो रहा था। उसकी आंखों से लगातार आंसू निकल रहे थे। जब लड़की फोन लगा रही थी तब लड़का रो रहा था। उसकी आंखों से लगातार आंसू निकल रहे थे।
रोते-रोते लड़के ने लड़की से फोन छीनने की कोशिश की। रोते-रोते लड़के ने लड़की से फोन छीनने की कोशिश की।
लड़की ने जब देने से इनकार किया तो लड़के ने जबरदस्ती फोन वापस ले लिया। लड़की ने जब देने से इनकार किया तो लड़के ने जबरदस्ती फोन वापस ले लिया।
फोन छीनने के बाद वह स्कूटी पर बैठकर फिर से रोने लगा। उसके आंसू नहीं रुक रहे थे। फोन छीनने के बाद वह स्कूटी पर बैठकर फिर से रोने लगा। उसके आंसू नहीं रुक रहे थे।
लड़के ने मनाने के लिए प्यार से लड़की का हाथ पकड़ा और उसे अपनी ओर खींचकर ले आया। लड़के ने मनाने के लिए प्यार से लड़की का हाथ पकड़ा और उसे अपनी ओर खींचकर ले आया।
लड़की को मनाने के लिए लड़का अपना फोन लड़की की जीन्स की जेब में रखने लगा। लड़की को मनाने के लिए लड़का अपना फोन लड़की की जीन्स की जेब में रखने लगा।
दोनों में फोन को लेकर आधे घंटे तक खींचतान चलती रही। दोनों में फोन को लेकर आधे घंटे तक खींचतान चलती रही।
लड़के को बुरी तरह रोता देख वहां से निकल रहे लोग मामला पूछने की कोशिश करते नजर आए। लोगों के बार-बार पूछने के बाद लड़का-लड़की पार्क के अंदर चले गए और ड्रामा वहीं खत्म हो गया। लड़के को बुरी तरह रोता देख वहां से निकल रहे लोग मामला पूछने की कोशिश करते नजर आए। लोगों के बार-बार पूछने के बाद लड़का-लड़की पार्क के अंदर चले गए और ड्रामा वहीं खत्म हो गया।
X
Girlfriend fight with Boyfriend in a park goes viral in Agra
सोमवार की शाम पालीवाल पार्क के बाहर लड़का लड़की के साथ स्कूटी से पहुंचा।सोमवार की शाम पालीवाल पार्क के बाहर लड़का लड़की के साथ स्कूटी से पहुंचा।
दोनों पार्क के अंदर जाने की जगह वहीं सड़क किनारे स्कूटी पर बैठकर बातें करने लगे।दोनों पार्क के अंदर जाने की जगह वहीं सड़क किनारे स्कूटी पर बैठकर बातें करने लगे।
लड़का उंगली दिखाकर लड़की को कुछ समझाने की कोशिश कर रहा था।लड़का उंगली दिखाकर लड़की को कुछ समझाने की कोशिश कर रहा था।
लड़की बार-बार लड़के का फोन देखने की कोशिश कर रही थी।लड़की बार-बार लड़के का फोन देखने की कोशिश कर रही थी।
अपने ब्वॉयफ्रेंड से उसका फोन छीनकर लड़की ने किसी का नंबर डायल किया।अपने ब्वॉयफ्रेंड से उसका फोन छीनकर लड़की ने किसी का नंबर डायल किया।
जब लड़की फोन लगा रही थी तब लड़का रो रहा था। उसकी आंखों से लगातार आंसू निकल रहे थे।जब लड़की फोन लगा रही थी तब लड़का रो रहा था। उसकी आंखों से लगातार आंसू निकल रहे थे।
रोते-रोते लड़के ने लड़की से फोन छीनने की कोशिश की।रोते-रोते लड़के ने लड़की से फोन छीनने की कोशिश की।
लड़की ने जब देने से इनकार किया तो लड़के ने जबरदस्ती फोन वापस ले लिया।लड़की ने जब देने से इनकार किया तो लड़के ने जबरदस्ती फोन वापस ले लिया।
फोन छीनने के बाद वह स्कूटी पर बैठकर फिर से रोने लगा। उसके आंसू नहीं रुक रहे थे।फोन छीनने के बाद वह स्कूटी पर बैठकर फिर से रोने लगा। उसके आंसू नहीं रुक रहे थे।
लड़के ने मनाने के लिए प्यार से लड़की का हाथ पकड़ा और उसे अपनी ओर खींचकर ले आया।लड़के ने मनाने के लिए प्यार से लड़की का हाथ पकड़ा और उसे अपनी ओर खींचकर ले आया।
लड़की को मनाने के लिए लड़का अपना फोन लड़की की जीन्स की जेब में रखने लगा।लड़की को मनाने के लिए लड़का अपना फोन लड़की की जीन्स की जेब में रखने लगा।
दोनों में फोन को लेकर आधे घंटे तक खींचतान चलती रही।दोनों में फोन को लेकर आधे घंटे तक खींचतान चलती रही।
लड़के को बुरी तरह रोता देख वहां से निकल रहे लोग मामला पूछने की कोशिश करते नजर आए। लोगों के बार-बार पूछने के बाद लड़का-लड़की पार्क के अंदर चले गए और ड्रामा वहीं खत्म हो गया।लड़के को बुरी तरह रोता देख वहां से निकल रहे लोग मामला पूछने की कोशिश करते नजर आए। लोगों के बार-बार पूछने के बाद लड़का-लड़की पार्क के अंदर चले गए और ड्रामा वहीं खत्म हो गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..