• Hindi News
  • SP General Secretary Ram Gopal Yadav Said Media Will Be Sent To Jail

सपा विधायक को बदनाम करने वाले मीडिया वाले भेजे जाएंगे जेल: राम गोपाल यादव

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फिरोजाबाद/आगरा. आगरा की नाबालिग लड़की के अपहरण, रेप और विधायक के घर से कथित बरामदगी के मामले में रामगोपाल यादव ने अपने विधायक हरीओम यादव को बचाव किया। उन्‍होंने मंगलवार को सिरसागंज में आयोजित एक सभा में कहा कि विधायक 100 फीसद निर्दोष हैं। उन्होंने कहा कि जो मीडियावाले उनका चरित्र हनन कर रहे हैं, वे जेल जाएंगे।
सपा महासचिव ने कहा कि हरिओम सबसे लोकप्रिय विधायक हैं, इसलिए सुनियोजित तरीके से साजिश रची गई है। इसमें शामिल लोगों को बेनकाब किया जाएगा और मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि 1977 में प्रदेश सरकार में मुलायम सिंह सहकारिता मंत्री बने थे।
उस वक्त मुलायम सहित पूरे परिवार पर काली कमाई समेत कई आरोप लगाए। मुंबई और एक लखनऊ के समाचार पत्र ने इन्हें प्रकाशित किया था। इनमें एक मालिक छह माह जेल में रहा और दूसरे को हार्ट अटैक हो गया।
रामगोपाल ने कहा कि विधायक हरीओम के खिलाफ अखबारों और चैनलों में गलत दिखाया जा रहा है। ऐसे मीडिया संस्‍थानों के खिलाफ मई के दूसरे सप्ताह में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। मुकदमे के बाद जमानत भी नहीं होने दी जाएगी। आरोपी जेल जाएंगे। इसके लिए अखबार और चैनलों के मालिक मुल्जिम नंबर एक और बाद वाले दूसरे नंबर पर होंगे।
इससे पहले भी रामगोपाल यादव आगरा की एक सभा में अपने कार्यकर्ताओं से अखबार न पढ़ने और चैनल न देखने की अपील कर चुके हैं। उन्‍होंने अपनी दलील में कहा था कि मीडिया साजिश के तहत समाजवादी पार्टी के विरोध में खबरें चला रही हैं।
आगे जानिए क्या कहा आरोपी सपा विधायक ने...