पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Neighborhood Young Man Raped Girl Absconding After Incident

खेत गई युवती से पड़ोसी ने किया रेप, वारदात के बाद से युवक फरार

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इलाहाबाद/कौशांबी. जिले में महिलाओं के प्रति अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। यहां आए दिन छेड़खानी और रेप जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला कौशांबी के मंझनपुर स्‍थित सैनी इलाके की है। बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम एक युवती खेत पर गई थी, इसी बीच उसे अकेला पाकर पड़ोसी युवक ने धर दबोचा और कुछ दूर ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार, सैनी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती गुरुवार की शाम खेत की ओर गई थी। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठा पड़ोसी यवुक उसे दबोच लिया। इसके बाद उसे पास के एक अरहर के खेत में ले गया। इस दौरान जब तक युवती ने चिल्‍लाने की कोशिश की तो उसके मुंह में कपड़ा ठूस दिया। फिर अपनी हवस मिटाने के बाद उसे इस बात को कहीं भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया।
युवक की चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। यह सुनते ही उसके घरवालों के होश उड़ गए। वे शुक्रवार को पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपी युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दज कराया। फिलहाल पुलिस फरार युवक को गिरफ्तार करने के लिए तलाश में जुट गई है। कोतवाली प्रभारी श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है। मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।
प्रतीकात्‍मक फोटो।